टेक16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ...

16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra,1%बैटरी होने पर भी 1 घंटे देगा दम

-

होमटेक16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra,1%बैटरी होने पर भी 1 घंटे देगा दम

16GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ लॉन्च हुआ Xiaomi 13 Ultra,1%बैटरी होने पर भी 1 घंटे देगा दम

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस फोन में 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया है.आइए आपको बताते हैं कि फोन के बारे में स्पेसिफिकेशन,कीमत आदि के बारे में.

स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.73 इंच की AMOLED डिस्प्ले दी गई है. जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ पेश किया गया है. फोन क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 8 जेन प्रोसेसर पर संचालित होता है.

Xiaomi 13 Ultra
Xiaomi 13 Ultra

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन 12GB + 256GB, 16GB +512GB और 16GB+1TB स्टोरेज में उतारा गया है. स्मार्ट फोन में कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 50 MP का मुख्य कैमरे के साथ 2 और कैमरे हो सकते हैं.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें: बेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच मचा रही है धूम,एक चार्ज में चलेगी 1 महीने,देखें पूरी डिटेल

बैटरी

वही फोन को पावर देने के लिए बैटरी की बात करें तो इसमें टिप्स्टर के मुताबिक 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 90W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. वहीं 50 W की वायरलेस चार्जिंग भी साथ आता है. दावा किया जा रहा है की जबसे स्मार्टफोन में 1% बैटरी रह जाएगी तब भी वह 1 घंटे तक एक्टिव रह सकता है.

कीमत और लॉन्चिंग

स्मार्ट फोन की कीमत की बात करें तो चीन में इसकी कीमत स्मार्टफोन के 12GB रैम और 256GB स्टोरेज की कीमत 599 युआन,16GB रैम और 512 GB स्टोरेज वैरीअंट की कीमत 6499 युआन और सबसे टॉप वैरियंट 16 जीबी रैम और 1 TB स्टोरेज की कीमत 7299 युआन रखी गई है. उम्मीद जताई जा रही है कि भारतीय रुपयों में लगभग इसी कीमत पर फोन भारत में लॉन्च होगा. जैसे ही कंपनी की तरफ से आधिकारिक जानकारी आएगी,उसे अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you