टेकबेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच...

बेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच मचा रही है धूम,एक चार्ज में चलेगी 1 महीने,देखें पूरी डिटेल

-

होमटेकबेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच मचा रही है धूम,एक चार्ज में चलेगी 1 महीने,देखें पूरी डिटेल

बेहद कम दाम में Maxima की ये स्मार्ट वॉच मचा रही है धूम,एक चार्ज में चलेगी 1 महीने,देखें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Maxima: अगर आप स्मार्ट वॉच पहनने के शौकीन है और चाहते हैं कि कोई ऐसी ब्रांडेड स्मार्ट वॉच आपको मिल जाए जो कीमत में सस्ती हो और फीचर्स में अच्छी हो तो आज हम आपको ऐसी ही एक स्मार्ट वॉच के बारे में बताने जा रहे हैं जो फीचर में शानदार है. जी हां हम बात कर रहे हैं मैक्सिमा (Maxima) की नई स्मार्टवॉच Max pro X1 की. आइए आपको स्मार्ट वॉच के फीचर्स और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

फीचर्स

Maxima Max pro X1 में अगर डिस्प्ले की बात करें तो इसकी 1.4 इंच का IPS डिस्प्ले 240×280 पिक्सल रेजोलूशन और 500 निट्स ब्राइटनेस के साथ आती है.स्मार्टवॉच में एक ‘एडवांस्ड रियलटेक चिपसेट’ (RTL8762CK) शामिल है.स्मार्ट वॉच पानी में सेफ्टी के लिए 3ATM रेटिंग के साथ आती है.पैकेज में एक सिलिकॉन स्ट्रैप (94×126 मिमी) और एक मैग्नेटिक चार्जर शामिल है. वॉच के दाईं ओर मेनू या वेक-अप स्क्रीन के ज़रिए से ब्राउज़ करने के लिए एक फिज़िकल बटन शामिल है.

Maxima
image credit(Google)

देख सकेंगे ऑक्सीजन का लेवल

स्मार्टवॉच ब्लड ऑक्सीजन के लेवल (Spo2), स्लीप और हार्ट रेट मॉनिटर कर सकती है. मैक्सिमा मैक्स प्रो X1 में ‘मूड को हल्का रखने’ के लिए दो इन-बिल्ट गेम और आपके दैनिक एक्सरसाइज़ को ट्रैक करने के लिए कई स्पोर्ट्स मोड शामिल हैं.ग्राहक डिस्प्ले इमेज को परसनलाइज़ करने के लिए 100 से ज़्यादा क्लाउड-बेस्ड वॉच फेस में से भी चुन सकते हैं.

ये भी पढ़ें: गेमर्स की बल्ले बल्ले कर देगा Sony का ये Smart TV,जबरदस्त फीचर के साथ हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

बैटरी

Maxima Max Pro X1 की बैटरी 10 दिनों तक चलने की बात कही जा रही है.जबकि ज्यादा इस्तेमाल करने पर छह दिनों तक रनटाइम की पेशकश करेगी.स्मार्ट वॉच में 30 दिनों का स्टैंडबाय टाइम देने की बात कही गई है.

कीमत

Maxima Max Pro X1 की कीमत 1,999 रुपये है. और ये तीन कलर – ब्लैक, पिंक और ग्रीन में उपलब्ध है. स्मार्टवॉच को ऑफिशियल वेबसाइट या smart.maximawatches और ई-कॉमर्स वेबसाइट के जरिए खरीद सकते हैं.किफायती दामों में ये नई स्मार्ट वॉच boAt और Noise जैसी कंपनियों को कड़ा मुकाबला दे रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you