टेकBest Gadgets For Summers: ये कमाल के गैजेट्स गर्मियों...

Best Gadgets For Summers: ये कमाल के गैजेट्स गर्मियों में बहुत काम के साबित होंगे, जल्दी खरीद लें नहीं तो होगा अफसोस, देखें डिटेल

-

होमटेकBest Gadgets For Summers: ये कमाल के गैजेट्स गर्मियों में बहुत काम के साबित होंगे, जल्दी खरीद लें नहीं तो होगा अफसोस, देखें डिटेल

Best Gadgets For Summers: ये कमाल के गैजेट्स गर्मियों में बहुत काम के साबित होंगे, जल्दी खरीद लें नहीं तो होगा अफसोस, देखें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Best Gadgets For Summers: गर्मी से बचाव के लिए अनेकों कवायद हमारे द्वारा की जाती हैं लेकिन फिर भी गर्मी से छुटकारा नहीं मिलता है तो ऐसे किसी गैजेट की हमें तलाश होती है, जो गर्मी के दूर भगा सके. ऐसे ही कुछ गैजेट्स हम आपके लिए आज समेटकर ले आए हैं. इस लिस्ट में गर्मियों में इस्तेमाल होने वाले कई सारे गैजेट्स शामिल हैं तो चलिए आप जान लीजिए इनके बारे में पूरी जानकारी.

पोर्टेबल मिनी मास्क कूलिंग फैन

Best Gadgets For Summers
image credit google

ये फैन गर्मियों बहुत काम का साबित हो सकता है. खासतौर पर जब कोविड़ के केस लगातार बढ़ रहे हैं तो आप इस माल्क वाले कूलिंग फैन के साथ गर्मी से छुटकारा पा सकते हैं. ये कूलिंग फैन U.S CROWN के द्वारा पेश किया जाता है. इसमें 300 MAh की बैटरी फिट की गई है. जो 4 घंटे तक बैकअप प्रदान करने की क्षमता रखती है. वहीं दो घंटे में फुल चार्ज होती है.

नेकबैंड फैन

ये फैन आपके गले के आस पास कूलिंग के लिए बढ़िया विकल्प है. इसको ऐमेजॉन से 699 रुपये की कीमत पर खरीदा जा सकता है. बैटरी इसमें 2000 MAh की उपलब्ध कराई गई है जो 12 घंटे का बैकअप दे सकती है. इसमें अलग अलग स्पीड़ मोड्स दिए गए हैं.

यूएसबी डेस्क फैन

इस फैन को पावरबैंक, लैपटॉप से कन्नेक्ट करके यूज़ किया जा सकता है. ये एक एडजस्टेबल फैन है जिसे कहीं भी फिट कर सकते हैं. इसमें 3 स्पीड फैन दिए जाते हैं. जो बेहतर कूलिंग देने का काम करते हैं. ये फैन ऐमेजॉन पर 1424 रुपये की कीमत पर मिल जाएगा. इसमें कन्नेक्ट करने के लिए यूएसबी पोर्ट दिया जाता है. इसमें बैटरी की सुविधा नहीं दी जाती है.

मिनी कार रेफ्रिजरेटर

Best Gadgets For Summers
image credit google

मिनी कार रेफ्रिजरेटर कई वेरिएंट में मौजूद है. ये कार में कूलिंग के हिसाब से डिजाइन किया गया है. ये फैन कार के ही सर्किट के जरिए कन्नेक्ट किया जाता है. इसकी कीमत की बात करें तो इसे 2,499 रुपये में अपना बनाया जा सकता है. इसमें शोल्डर स्ट्रैप दिया जाता है.

ये भी पढ़ें: गेमर्स की बल्ले बल्ले कर देगा Sony का ये Smart TV,जबरदस्त फीचर के साथ हुआ लॉन्च,देखें डिटेल

मिनी कूलर

Best Gadgets For Summers
image credit google

आज कल मिनी कूलर तो खूब इस्तेमाल किए जा रहे हैं. ये कूलर बढ़िया कूलिंग तो देते ही हैं, साथ में इनकी कीमत भी कम होती है. Generic की तरफ से पेश किया जाने वाला ये कूलर 499 रुपये में सेल किया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Tata Punch EV कैसे होगी बाकी मॉडल से अलग, देखें क्या होंगी खूबियां

Tata Punch EV: देश की बड़ी वाहन निर्माता कंपनी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you