टेकRedmi 11 Prime स्मार्टफोन की कीमत हुई बहुत सस्ती,...

Redmi 11 Prime स्मार्टफोन की कीमत हुई बहुत सस्ती, मात्र 550 रुपये में अपने लिए कर लें फिक्स,नहीं तो निकल जाएगा मौका

-

होमटेकRedmi 11 Prime स्मार्टफोन की कीमत हुई बहुत सस्ती, मात्र 550 रुपये में अपने लिए कर लें फिक्स,नहीं तो निकल जाएगा मौका

Redmi 11 Prime स्मार्टफोन की कीमत हुई बहुत सस्ती, मात्र 550 रुपये में अपने लिए कर लें फिक्स,नहीं तो निकल जाएगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Redmi 11 Prime एक ऐसा फोन है जो किफायती दाम में कई सारे स्पेसिफिकेशन के साथ आता है. इसमें बढ़िया क्वालिटी के कैमरे के साथ बड़ी बैटरी का पॉवर सपोर्ट मिल जाता है. फिलहाल, इस फोन को खरीदने की सोच रहे ग्राहकों के लिए खुशखबरी है. दरअसल, इस पर भारी-भरकम छूट दी जा रही है. हम आपको इस लेख के जरिए इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स और इसमें दिए जाने वाले फीचर्स की डिटेल बता रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

Redmi 11 Prime ऑफर्स और कीमत

Redmi 11 Prime
Redmi 11 Prime

इस स्मार्टफोन की कीमत वैसे तो 16,999 रुपये है लेकिन सीमित समय के लिए ये कुछ ऑफर्स के साथ 10,499 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. अगर आप इसकी खरीददारी पर Axis Bank Credit Card से भुगतान करते हैं तो आपको 10 प्रतिशत की छूट दी जा सकती है. इसके अलावा अगर आपके पास कोई पुराना फोन है और उसकी कंडीशन ठीक-ठाक है तो आपको उसके लिए 9,950 रुपये दिए जा सकते हैं. इस हिसाब से देखा जाए तो ये फोन बहुत सस्ते दाम में आपका हो सकता है. पुराने फोन की कीमत लगने के बाद इसकी कीमत 549 रुपये मात्र रह जाती है.

ये भी पढ़ें- अब घर बनेगा सिनेमा का अड्डा, सस्ती कीमत पर ले आइए ये बडे़ साइज वाले स्मार्ट Laser TV

Redmi 11 Prime के स्पेसिफिकेशन

इसके स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसको 6 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ पेश किया जाता है. इसमें 6.58 इंच की फुल एचडी पैनल के साथ आने वाली डिस्प्ले के जोड़ा गया है. फोन में रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया गया है जिसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा रहा है. बैटरी के लिहाज से भी ये आपको निराश नहीं करने वाला इसमें पॉवर देने के लिए 5000 MAh की बड़ी बैटरी दी गई है. जो सिंगल चार्जिंग में एक दिन नॉर्मल यूज पर चल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you