टेकअब घर बनेगा सिनेमा का अड्डा, सस्ती कीमत पर...

अब घर बनेगा सिनेमा का अड्डा, सस्ती कीमत पर ले आइए ये बडे़ साइज वाले स्मार्ट Laser TV

-

होमटेकअब घर बनेगा सिनेमा का अड्डा, सस्ती कीमत पर ले आइए ये बडे़ साइज वाले स्मार्ट Laser TV

अब घर बनेगा सिनेमा का अड्डा, सस्ती कीमत पर ले आइए ये बडे़ साइज वाले स्मार्ट Laser TV

Published Date :

Follow Us On :

अगर आप घर पर ही सिनेमाहॉल जैसा माहौल चाहते हैं तो हम आपके लिए एक स्मार्ट Laser TV लेकर आए हैं. जो Hisense के द्वारा पेश की जाती है. इसको कंपनी के द्वारा बीते दिनों ही लॉन्च किया गया था. इस स्मार्ट टीवी में सारे बुनियादी फीचर्स का समायोजन ग्राहकों को दिया जाता है. यह दुनिया की एकमात्र स्मार्ट टीवी है जिसमें ट्रिपल कलर लेजर तकनीक का इस्तेमाल किया गया है. इस उन्नत किस्म की तकनीक के से विजुअल्स क्वालिटी काफी बढ़ जाती है. इस स्मार्ट टीवी से आप Lot डिवाइस भी कनेक्ट कर सकते हो तो चलिए फिर इसके बारे में आपको बता देते हैं.

फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

इसके फीचर्स और स्पेसिफिकेशन एकदम कमाल के हैं. इसमें आपको 2160×3840 पिक्सल रेजोल्यूशन वाला डिस्प्ले दिया जाता है. यह 16:9 के आस्पेक्ट रेशियो और 60 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट प्रदान करती है. इसमें पिक्चर क्वालिटी को बढ़ाने के लिए एचडीआर10 का सपोर्ट भी दिया गया है. इसके अलावा ट्रिपल कलर लेजर तकनीक भी इसमें दी जा रही है. देखने में ये स्मार्ट टीवी काफी प्रीमियम क्वालिटी की लगती है. इसका आकर्षक लुक घर की डिजाइन को भी बढ़ा देता है. फीचर्स के तौर पर इसमें सिनेमाहॉल जैसा माहौल बनाने के लिए डॉल्बी एटमॉस तकनीक के साथ आने वाले 40 वॉट के इन-बिल्ट स्पीकर दिए गए हैं. ये VIDAA ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित VIDAA U4UI पर काम करती है.

Hisense
Laser TV

कनेक्टिविटी के लिहाज से इसमें तीन एचडीएमआई पोर्ट, दो यूएसबी पोर्ट और एक ईथरनेट RJ45 पोर्ट दिया गया है. इसके अलावा दो आरएफ ट्यूनर, हेडफोन जैक और एक सर्विस पोर्ट दिया गया है. वहीं इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई की सुविधा मिल जाती है.

ये भी पढ़ें- Vivo Y27 5G हुआ लॉन्च,बड़ी बैटरी और जबरदस्त कैमरे के साथ इन फीचर्स से है लैस

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो यह मिडिल क्लास के बजट से बाहर है क्युंकि इसकी शुरूआती कीमत 5 लाख रुपये से शुरू होती है. इसे अमेजन इंडिया की साइट से लिया जा सकता है, साथ ही कंपनी की साइट पर भी ये मौजूद है. इस पर तीन साल की वारंटी भी कंपनी की तरफ से दी जा रही है. सीधे तौर पर यह स्मार्ट टीवी दूसरी कंपनियों के प्रीमियम सेगमेंट में काफी शानदार फीचर्स के साथ आती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you