टेकSamsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 में कौन...

Samsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 में कौन है बेस्ट स्मार्टफोन,पढ़ें पूरी डिटेल

-

होमटेकSamsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 में कौन है बेस्ट स्मार्टफोन,पढ़ें पूरी डिटेल

Samsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 में कौन है बेस्ट स्मार्टफोन,पढ़ें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 : अगर आप Samsung Galaxy M04 और Realme Narzo N55 में से कोई एक स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं लेकिन कौन सा स्मार्टफोन इन दोनों में से आपके लिए बेस्ट है इसे लेकर कंफ्यूज हैं तो आज हम इन दोनों स्मार्टफोन की एक-एक खासियत के बारे में आपको डिटेल में बताने वाले हैं. दोनों स्मार्टफोन की खासियत को पढ़ने के बाद आप आसानी से यह तय कर पाएंगे कि आपको कौन सा स्मार्टफोन खरीदना चाहिए जो आपके लिए बेहतर होगा. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Samsung Galaxy M04
Samsung Galaxy M04

Samsung Galaxy M04

स्पेसिफिकेशन

Samsung Galaxy M04 की डिस्प्ले की बात करें तो Samsung Galaxy M04 में 6.5 इंच PLS LCD डिस्प्ले दी गई है. फोन में ऐंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम बेस्ड OneUI इंस्टॉल है. फोन में 4 जीबी रैम व 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दी गई है. इसमें यूजर्स 4 जीबी तक वर्चुअल रैम को बढ़ा सकते हैं. स्टोरेज को भी माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Realme pad 2 टैबलेट हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, पढें डिटेल

कैमरा

कैमरे की बात करें तो इसमें ड्यूल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है. इसमें 13 मेगापिक्सल प्राइमरी व 2 मेगापिक्सल मैक्रो सेंसर पेश किए हैं. रियर कैमरा LED फ्लैश के साथ आता है. इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है. ये फोन मीडियाटेक हीलियो P35 CPU के साथ आता है.

बैटरी और कीमत

पावर देने के लिए फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है.इस फोन को भारत में 8,499 रुपये की कीमत में लॉन्च किया गया है. इसे ब्लैक और ग्रीन कलर मेंसैमसंग इंडिया की वेबसाइट और ऐमजॉन इंडिया से खरीदा जा सकता है.

Realme Narzo N55
Realme Narzo N55

Realme Narzo N55

स्पेसिफिकेशन

Realme Narzo N55 के स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.64 इंच की डिस्प्ले प्रोवाइड की गई है. प्रोसेसर इसमें Media Demensity 810/ 4 GB है.स्मार्टफोन में 4GB रैम + 64GB और 6 GB+ 128 GB स्टोरेज मिलता है.

कैमरा और बैटरी

कैमरे की बात करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का मैन कैमरा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा फ्रंट कैमरा दिया गया है. इसमें पॉवर देने बैटरी 5000 Mah दी गई है.जिसे 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होता है.

कीमत

स्मार्टफोन कीमत की बात करें तो कंपनी ने इसके 4GB रैम 64GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ₹10999 रखी है. वहीं 6GB रैम और 128GB वैरीअंट की कीमत ₹12999 रखी है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you