टेकRealme pad 2 टैबलेट हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग करने वाले...

Realme pad 2 टैबलेट हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, पढें डिटेल

-

होमटेकRealme pad 2 टैबलेट हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, पढें डिटेल

Realme pad 2 टैबलेट हुआ लॉन्च, प्री-बुकिंग करने वाले ग्राहकों को मिल रहे हैं आकर्षक ऑफर्स, पढें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

टेक कंपनी रियलमी ने इसी महीने अपने टैबलेट पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए Realme pad 2 को मार्केट में पेश किया है। अब इसकी प्री-बुकिंग शुरू हो चुकी है, यह बुकिंग 31 जुलाई को समाप्त होगी। खास बात है इसमें शुरूआती ग्राहकों को आकर्षक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। अगर आप इस टैबलेट को फिलहाल बुक करते हैं तो ये आपको अगस्त के महीने मिलेगा। इस लेख में हम इस पर मिलने वाले ऑफर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में विस्तार से जान रहे हैं तो चलिए फिर देर किस बात की कर दीजिये पढ़ना शुरू।

Realme pad 2 ऑफर्स की डिटेल

इस लेटेस्ट टैबलेट को कंपनी की आधिकारिक साइट के अलावा ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म फ्लिपकार्ट से प्री-बुक किया जा सकता है। चुनिंदा ग्राहकों को ICICI, HDFC और SBI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 500 रुपये का कूपन और 1,500 रुपये की अतिरिक्त छूट दी जा रही है। साथ ही इस पर नो कॉस्ट ईएमआई का विकल्प भी ग्राहकों को दिया जा रहा है। इसके साथ ही कुछ और ऑफर्स इस पर दिए जा रहे हैं। कहना गलत नहीं होगा फिलहाल खरीददारी करने वालों के लिए ये एक सुनहरा मौका है।

कीमत और स्टोरेज वेरिएंट

इस टैबलेट को 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के साथ 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज विकल्प के साथ मार्केट में लाया गया है। इसके बेस वेरिएंट की कीमत 19,999 रुपये है लेकिन ऑफर्स के बाद ये 17,999 रुपये की कीमत पर उपलब्ध कराया जाएगा,जबकि टॉप वेरिएंट के लिए ऑफर्स के बाद 20,999 रुपये की कीमत चुकानी होगी।

ये भी पढ़ें- Best Touch Screen Laptops: ये हैं बिजली की रफ्तार से चलने वाले टच स्क्रीन लैपटॉप, शक्तिशाली चिपसेट हैं लैस

स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल

स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 2000×1200 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ 11.5 इंच की डिस्प्ले दी गई है जिसका रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का है। वहीं इसमें 450 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिल जाती है। इसमें मीडियाटेक हेलियो जी99 चिपसेट दिया गया है। इसमें एंड्रॉइड 13 पर बेस्ड Realme UI 4.0 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया गया है। इसे पॉवर देने के लिए 33W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग तकनीक के साथ 8,360mAh की बैटरी प्रदान की गई है। इसमें बढ़िया ऑडियो क्वालिटी के लिए डॉल्बी एटमॉस की सुविधा दी गई है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you