टेकOppo Find N3 को लॉन्च से पहले किया गया...

Oppo Find N3 को लॉन्च से पहले किया गया टीज, टेक्नो-सैमसंग की हवा खराब करने के लिए अगस्त में होगी एंट्री

-

होमटेकOppo Find N3 को लॉन्च से पहले किया गया टीज, टेक्नो-सैमसंग की हवा खराब करने के लिए अगस्त में होगी एंट्री

Oppo Find N3 को लॉन्च से पहले किया गया टीज, टेक्नो-सैमसंग की हवा खराब करने के लिए अगस्त में होगी एंट्री

Published Date :

Follow Us On :

Oppo Find N3: सैमसंग ने हाल ही में अपने नवीनतम फोल्डेबल फोन गैलेक्सी जेड फोल्ड 5 की घोषणा करने के लिए एक वैश्विक लॉन्च इवेंट आयोजित किया है. ऐसे में इसी को लेकर ओप्पो की तरफ से भी एक ट्वीट किया गया है. ट्वीट सीधे तौर पर सैमसंग को बताने के लिए किया गया है कि वह भी फोल्डेबल फोन पर काम कर रहे हैं. इसके टीज से कयास लगाए जा रहे हैं कि इस फोन को कंपनी वैश्विक स्तर पर लॉन्च करने की तैयारी में जुटी हुई है. यही वजह है इसे कुछ दिनों के भीतर ही कई जगह लिस्ट किया जा चुका है. हम इस लेख में इसी के संभावित स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल जान रहे हैं.

Oppo Find N3 के स्पेसिफिकेशन (संभावित)

रिपोर्ट्स की माने तो इसमें हर की तरफ 6.5-इंच की फुल एचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिल सकती है. जिसका स्क्रॉलिंग रिफ्रेश रेट 120 हर्टज होगा. साथ ही अंदर की तरफ अंदर की तरफ फोन में 8-इंच AMOLED 2K 120Hz डिस्प्ले के देखने को मिल सकती है. मल्टी टास्किंग के लिए इसमें फोल्ड 5 की तरह 3.36GHz स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट दिया जा सकता है. इसे 16 जीबी LPDDR5x रैम और 1 टीबी UFS 4.0 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. सॉफ्टवेयर के मामले में देखें तो Oppo Find N3 के ColorOS 13.1 और Android 13 पर चलने की उम्मीद है.

कैमरा और बैटरी

जहां तक ​​कैमरे की बात है इस अपकमिंग फोल्डेबल फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा हो सकता है. इसमें 32-मेगापिक्सल या 20-मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है. रियर कैमरा सेटअप के लिहाज से देखें तो इसमें OIS के साथ 50-मेगापिक्सल Sony IMX890 मुख्य कैमरा, 48-मेगापिक्सल अल्ट्रा-वाइड लेंस और 32-मेगापिक्सल पेरिस्कोप टेलीफोटो कैमरा शामिल किया जा सकता है. डिवाइस को पावर देने वाली 4,805mAh की बैटरी होगी, जो 80W वायर्ड और 50W वायरलेस चार्जिंग दोनों को सपोर्ट करती है.

ये भी पढ़ें- Samsung Galaxy M04 Vs Realme Narzo N55 में कौन है बेस्ट स्मार्टफोन,पढ़ें पूरी डिटेल

लॉन्च डेट

कहा जा रहा है ये फोन अगस्त के महीने में एंट्री कर सकता है हालांकि इसके बारे में सटीक जानकारी के लिए अभी इंतजार करना पड़ेगा. फिलहाल तो सैमसंग ने फोल्डेबल फोन लॉन्च करके मार्केट का पारा गर्म कर दिया है. गैलेक्सी Z फोल्ड 5 ग्लोबल मार्केट में 1,799 डॉलर की शुरुआती कीमत के साथ आया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

7000 mAh की धांसू बैटरी वाले Tecno के इस फोन की मची लूट,कीमत है बस इतनी

Tecno: अगर आप 7000 mAh की धांसू बैटरी वाला...

Skoda Kushaq के नए एडिशन ने मार्केट में मचाया तहलका, फीचर्स देख Creta का हवा हुई टाइट

Skoda Kushaq: मार्केट में ऐसी कई गाड़ियां मौजूद है...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you