लाइफस्टाइलMonsoon Fashion Tips: मानसून में कंफर्टेबल लुक के लिए...

Monsoon Fashion Tips: मानसून में कंफर्टेबल लुक के लिए ये कपड़े, आपको देंगे स्टाइलिश और कूल लुक

-

होमलाइफस्टाइलMonsoon Fashion Tips: मानसून में कंफर्टेबल लुक के लिए ये कपड़े, आपको देंगे स्टाइलिश और कूल लुक

Monsoon Fashion Tips: मानसून में कंफर्टेबल लुक के लिए ये कपड़े, आपको देंगे स्टाइलिश और कूल लुक

Published Date :

Follow Us On :

Monsoon Fashion Tips: मानसून के मौसम में बाहर जाकर घूमना अच्छा लगता है. लेकिन कभी-कभी लड़कियों को यह तय करने में परेशानी होती है कि ऐसा क्या पहना जाए जो फैशनेबल भी हो और बारिश के लिए भी अच्छा हो. तो आज हमारे पास कुछ फैशन टिप्स हैं जिनकी मदद से आप लड़कियों को बरसात के दिनों में स्टाइलिश दिखने में मदद कर सकते हैं. एक युक्ति यह है कि सफेद कपड़े पहनने से बचें क्योंकि वे आसानी से गंदे हो सकते हैं और उन्हें साफ करना मुश्किल होता है. इसके बजाय, सुंदर पेस्टल रंगों के कपड़े पहनने का प्रयास करें.तो चलिए जानते हैं मानसून में कैसे पाएं कंफर्टेबल लुक और दिखें स्टाइलिश और कूल-

मानसून में कंफर्टेबल लुक के लिए पहने ये कपड़े (Monsoon Fashion Tips)

मानसून के लिए ऐसे फुटवेयर्स चुनें जो पानी से भीगने के बाद आसानी से सूख जाएं. अच्छी ग्रिप होने के साथ ही ये आगे से खुले हुए हों तो बेहतर रहेगा. मानसून में बैली या शूज पहनने से उनके अंदर घुसा पानी आसानी से निकल नहीं पाता जिससे पैरों की उंगलियों में इंफेक्शन होने की संभावना बनी रहती है और इसके साथ ही अगर आपके पैरों से बदबू आती है तो भी भूलकर ऐसे फुटवेयर्स न चुनें. लैदर और स्यूड के साथ भी एक्सपेरिमेंट के लिए ये सीजन नहीं है सही.

ये भी पढ़ें:Teej Makeup:तीज पर इन मेकअप टिप्स से मिनटों में पाएं अमेजिंग लुक,ऐसे करें वाटरप्रूफ मेकअप

ऐसे मौसम में कपड़ें चुनते समय खास ध्यान रखें. कॉटन, लिनन और शिफॉन फैब्रिक वाले आउटफिट्स मानसून के हिसाब से सही नहीं होते. इनकी जगह लाइक्रा, मल, पॉलिस्टर फैब्रिक वाले आउटफिट्स अच्छे रहेंगे. जो बारिश में भीगने के बाद आसानी से सूख जाते हैं.

वर्सेटाइल आउटफिट्स में शामिल डेनिम्स का कलेक्शन हर किसी के वॉडरोब में देखने को मिल जाएगा. लेकिन मानसून में इन्हें पहनने का आइडिया सही नहीं क्योंकि बारिश में भीगने के बाद ये और ज्यादा हैवी हो जाते हैं और साथ ही इन्हें सूखने में भी काफी वक्त लगता है. इनकी जगह आप केप्री या शॉर्ट ड्रेसेज़ का ऑप्शन चुनें.

ट्राउजर हो, जींस, स्कर्ट या फिर मैक्सी ड्रेस, ध्यान रहें उनकी लंबाई बहुत ज्यादा न हो. बारीश के मौसम में शॉर्ट हेमलाइन वाले आउटफिट्स चुनें. क्यूलॉट्स, केप्री, एंकल लेंथ पैंट्स मौसम के हिसाब से न सिर्फ कम्फर्टेबल होते हैं बल्कि स्टाइलिश भी लगते हैं.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you