टेकWhatsapp Update: अब एक साथ इतने डिवाइस में यूज़...

Whatsapp Update: अब एक साथ इतने डिवाइस में यूज़ कर सकेंगे Whatsapp, देंखे आपके लिए क्या है नया

-

होमटेकWhatsapp Update: अब एक साथ इतने डिवाइस में यूज़ कर सकेंगे Whatsapp, देंखे आपके लिए क्या है नया

Whatsapp Update: अब एक साथ इतने डिवाइस में यूज़ कर सकेंगे Whatsapp, देंखे आपके लिए क्या है नया

Published Date :

Follow Us On :

Whatsapp Update: अगर आप Whatsapp यूजर हैं तो आपके लिए एक गज़ब के फीचर को हाल ही में
लॉन्च किया गया है. इसके तहत एक एकाउंट को एक साथ कई सारे डिवाइस में यूज किया जा सकेगा. इस फीचर को कंपनी ने टैबलेट,स्मार्टफोन,डेस्कटॉप में आसानी से यूज किया जा सकेगा. कंपनी की तरफ आई जानकारी में कहा गया ये न्यू फीचर अब हर जगह काम कर रहा है. हालांकि फिलहाल यह फीचर सभी के लिए लिए नहीं आया है लेकिन अगले कुछ हप्ते में ये सबके लिए उपलब्ध हो जाएगा. तो चलिए आपको इसके बारे में डिटेल में जानकारी देते हैं.

4 डिवाइस में एक साथ चलेगा व्हाट्सएप

Whatsapp Update
image credit google

यूजर्स इस फीचर की बीते काफी समय से मांग कर रहे थे अब आखिरकार कंपनी ने यूजर्स के लिए इस फीचर को पेश कर दिया है. खबर है कि ” अगर आपका मूल डिवाइस में व्हाट्सएप यूज नहीं किया जा रहा है तो कंपनी खुद ही सारी डिटेल्स को लॉग आउट कर देगी और आप उससे ऑटोमेटिक ही लॉग आउट हो जाएंगे.

Whatsapp Update
image credit google

साथ ही ये भी सुनिश्चित किया गया है कि यूजर का डेटा पूरी तरह से इनक्रिप्टेड हो इसके लिए कस्टमर के निजी मैसेज कॉल को सिर्फ वही देक सकेगा. जो यूजर के कॉन्टैक्ट में पहले से होगा. इसकी खास बात है एक ही अकाउंट के एक ही समय में कई सारे लोग इस्तेमाल कर पाएंगे.

ये भी पढ़ें: Noise Smartwatch: Noise की HRX Sprint स्मार्टवॉच डिस्प्ले और कीमत में सबके छक्के छुड़ा रही है, कम दाम में जल्दी खरीद लें

कुछ ही दिनों में सबके लिए आएगा फीचर

मिली जानकारी के अनुसार अगले कुछ दिनों में ही ये फीचर सबके लिए उपलब्ध हो जाएगा. कुछ लोगों का मानना है कंपनी का ये फीचर टेलीग्राम को काफी हद तक नुकासान पहुंचा सकता है. इसके साथ ही कंपनी बहुत जल्द एक और फीचर्स पर विचार कर रही है. इसके तहत टेलीग्राम की तरह ही व्हाट्सएप पर भी बिना लिमिट के ग्रुप्स क्रिएट कर सकेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you