ऑटोमात्र ₹20 हजार में घर ले जाएं शानदार Honda...

मात्र ₹20 हजार में घर ले जाएं शानदार Honda Activa, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे, Wow! पापा यू आर ग्रेट

Honda Activa : इंडिया हो या पाकिस्तान! एक्टिवा हर व्यक्ति की पहली पसंद बनी हुई है. यह सालों से मार्केट में राज कर रही है, इसे टक्कर देने वाला मार्केट में कोई मौजूद नहीं है.

-

होमऑटोमात्र ₹20 हजार में घर ले जाएं शानदार Honda Activa, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे, Wow! पापा यू आर ग्रेट

मात्र ₹20 हजार में घर ले जाएं शानदार Honda Activa, बच्चे देखते ही बोल पड़ेंगे, Wow! पापा यू आर ग्रेट

Published Date :

Follow Us On :

Honda Activa : इंडिया हो या पाकिस्तान! एक्टिवा हर व्यक्ति की पहली पसंद बनी हुई है. यह सालों से मार्केट में राज कर रही है, इसे टक्कर देने वाला मार्केट में कोई मौजूद नहीं है. हालंकि, जितनी अधिक इसकी डिमांड है उससे कई गुना अधीन यह महंगी भी है. इसलिए लोग इसे खरीद नहीं पाते हैं और अपना सपना मन में ही दबाकर रख लेते हैं. लेकिन अगर मैं आपसे कहूं कि आप होंडा एक्टिवा 5G (Honda Activa 5G) को मात्र ₹20 हजार में अपने घर ला सकते हैं तो क्या आपको विश्वास होगा.

Honda Activa
Honda Activa 5G

लेकिन यह सच है. दरअसल, होंडा अपनी स्कूटर पर एक धांसू प्लान ऑफर कर रही है जिसका लाभ उठाकर आप इसे बहुत ही सस्ते दामों के खरीद कर घर ले सकते हैं. अगर आप इस स्कूटर को घर ले जाते हैं तो आपके बच्चे देखते ही खुश हो जायेंगे.

दरअसल देश की धड़कन कही जाने वाली एक्टिवा को आप शोरूम से खरीदने जाते हैं तो आपके पास कम से कम 60 हजार रूपए का होना बहुत जरूरी है, क्योंकि एक्टिवा की एक्स शोरूम कीमत 48,503 – 58,199 रुपए तय की गई है. लेकिन इतना पैसा एक बार में जुटा पाना किसी आम इंसान के बाद का बात नहीं है. ऐसे में आप सेकंड हैंड स्कूटर भी खरीद सकते हैं. खास बात यह है कि यह कम कीमत में अच्छी खासी कंडीशन में मिलेगी. जिसे आप रोजाना के काम के लिए आसानी से यूज कर सकते हैं.

ये भी पढ़ें: Kia Sportage : किआ की ये कार मार्केट में मचाने आ रही बवाल, डिजाइन से लेकर फीचर्स तक में ये हैं बड़े बदलाव, जानें कब होगी लॉन्च

ओएलएक्स पर मिल रहा है यह ऑफर

होंडा का एक्टिवा स्कूटर लोगों का दिल जीतने के लिए काफी है, जो हर किसी के दिलों पर छुरियां चला रहा है. ऐसे में अगर आपने इसे खरीदने में देरी की तो फिर पछताना पड़ेगा. दरअसल, ऑनलाइन समान खरीद बिक्री की वेबसाइट ओएलएक्स पर होंडा एक्टिवा 5g स्कूटर को लिस्टिंग किया गया है. यह 2012 मॉडल है, जिसे अभी तक मात्र 23,000 किलोमीटर ही चलाया गया है. ऐसे में अगर आप इस स्कूटर को लेने को इच्छुक है तो आपको यह मात्र 20,000 रुपये की कीमत में पड़ेगा.

Honda Activa : एक्टिवा 5G के फीचर्स

अगर बात करें इसके फीचर्स के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसके फ्रंट और मडगार्ड में ग्राफिक्स दिया गया है, जिस वजह से यह नार्मल एक्टिवा से थोड़ा अलग नजर आता है. इसमें ब्लैक रिम, क्रोम मफलर, ब्लैक इंजन, गरब रेल, इनर इंटीरियर कवर और नए ग्राफिक्स जैसे फीचर्स शामिल किये गये हैं.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you