ऑटोग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ रही Hyundai...

ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ रही Hyundai Mufasa SUV, एडवांस फीचर्स देख Maruti और Tata का छूट जाएगा पसीना

Hyundai Mufasa SUV: घरेलू बाजार में एसयूवी कार की डिमांड काफी अधिक है. क्योंकि यह कंफर्ट के मामले में सबका बाप है. जिस वजह से ग्राहक इसके दीवाने बने हुए हैं.

-

होमऑटोग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ रही Hyundai Mufasa SUV, एडवांस फीचर्स देख Maruti और Tata का छूट जाएगा पसीना

ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिराने आ रही Hyundai Mufasa SUV, एडवांस फीचर्स देख Maruti और Tata का छूट जाएगा पसीना

Published Date :

Follow Us On :

Hyundai Mufasa SUV: घरेलू बाजार में एसयूवी कार की डिमांड काफी अधिक है. क्योंकि यह कंफर्ट के मामले में सबका बाप है. जिस वजह से ग्राहक इसके दीवाने बने हुए हैं. इतना ही नहीं कंपनियां भी इस सेगमेंट पर जमकर काम कर रही है. जिसमें मारुति सुजुकी से टाटा मोटर्स, हुंडई जैसी कई बड़ी कंपनी शामिल है.

Hyundai Mufasa SUV
Hyundai Mufasa SUV

इसी कड़ी में साउथ कोरिया कंपनी हुंडई मोटर्स एक बार फिर से मार्केट में तहलका मचाने की तैयारी कर रही है. जी हां! दरअसल, हाल ही में हुंडई ने अपनी एक और नई एसयूवी कार से पर्दा उठा दिया है. जिसका लुक हर कोई को घायल कर रहा है. साथ ही इसमें एक से बढ़कर एक जबरदस्त फीचर्स देखने को मिल रहा है. हम जिस एसयूवी की बात कर रहे हैं उसका नाम Hyundai Mufasa है.

Hyundai Mufasa SUV : कैसा है इसका लुक

अगर बात करें इसके लुक के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, यह आपके लुक से ग्राहकों के दिलों पर बिजली गिरा रही है. इसे बीएआईसी वेंचर के साथ तैयार किया गया है. वहीं इसे फिलहाल चाइना के बाजार में लांच किया गया है. भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है.

जबरदस्त फीचर्स से लैस है यह

हुंडई में मिलने वाले फीचर्स के बारे में बात करें तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें कम्पनी ने कमाल के फीचर्स का इस्तेमाल किया है. Hyundai Mufasa में ब्लैक क्लैडिंग के साथ मस्कुलर व्हील आर्च, स्पोर्टी केरेक्टर लाइन और साथ ही एक एंड्राइड रुफलाइन मिलती है. कार के बीच बोल्ड शब्दों में हुंडई और ट्विन लेयर एलईडी लाइट्स के साथ एक इंटीग्रेटेड स्पाइलर, रुफ रेल्स, शार्क फिन एंटीना, रियर बंपर, रियर स्किड प्लेट्स और अलॉय व्हील दिए गए हैं.

Hyundai Mufasa SUV : इंजन

अगर बात करें इसके इंजन के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, इसमें 2.0 लीटर का एनए 4 सिलेंडर के साथ पेट्रोल इंजन का इस्तेमाल किया गया है, जो 160bhp का पावर जनरेट करता है. वहीं, भारत में इसके लॉन्चिंग को लेकर बात करें तो इसे भारत में 2024 के अंत तक पेश किया जायेगा.

हुंडई मुफसा डाइमेंशन

वहीं इस कार के डाइमेंशन की बात करें, तो नई मुफसा कांसेप्ट एसयूवी की लंबाई 4475mm, चौड़ाई 1850mm और ऊंचाई 1685mm है. जोकि इसके वेरिएंट के हिसाब से अलग-अलग हो सकती है.

कितनी होगी कीमत और मुकाबला

बात करें इस अपकमिंग कार के बारे में तो आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसके कीमत को लेकर और जानकारी नहीं दिया है. वहीं, लॉन्च होने के बाद यह मारुति टाटा के कार को जोरदार टक्कर देगी.

ये भी पढ़ें: मात्र ₹2100 में घर ले जाए चमचमाती Bajaj Platina 100, लाजवाब फीचर्स के साथ मिलेगा कमाल का लुक

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you