टेकबहुत जल्द WhatsApp के इंटरफेस में हो सकता है...

बहुत जल्द WhatsApp के इंटरफेस में हो सकता है ये बड़ा बदलाव,यूजर्स की हो जाएगी बल्ले- बल्ले

-

होमटेकबहुत जल्द WhatsApp के इंटरफेस में हो सकता है ये बड़ा बदलाव,यूजर्स की हो जाएगी बल्ले- बल्ले

बहुत जल्द WhatsApp के इंटरफेस में हो सकता है ये बड़ा बदलाव,यूजर्स की हो जाएगी बल्ले- बल्ले

Published Date :

Follow Us On :

व्हाट्सएप (WhatsApp)आज के समय में दुनिया का सबसे ज्यादा उपयोग किए जाने ऐसा लोकप्रिय एप है जिसे 2 बिलियन से ज्यादा लोग चलाते हैं. व्हाट्सएप अपने यूजर्स को शानदार अनुभव देने के लिए समय-समय पर नए नए फीचर्स को लॉन्च करता रहता है. इसी क्रम में अब जानकारी मिल रही है कि व्हाट्सएप बहुत जल्द काफी लंबे समय से चले आ रहे इंटरफ़ेस को चेंज कर सकता है. आइए आपको बताते हैं कि व्हाट्सएप का आने वाला नया इंटरफेस कैसा हो सकता है.

ये होंगे बदलाव

टेक बेवसाइट Wabetaininfo से मिली जानकारी के मुताबिक व्हाट्सएप एक ऐसे इंटरफ़ेस पर काम कर रहा है जहां ग्राहकों को चैट, स्टेटस, कॉल और कम्युनिटी का ऑप्शन ऊपर की बजाय नीचे की तरफ मिलेगा. अगर ऐसा होता है तो यूजर्स जो काम टॉप पर क्लिक करके करते हैं वो इस बदलाव के बाद बॉटम में दिए ऑप्शन पर क्लिक करके करेंगे.

यह भी पढ़ें- Government Rule: इंटरनेट पर गलत सूचना डालने वालों पर लगेगी लगाम,सरकार करने जा रही है ये बड़ा काम

WhatsApp
WhatsApp Update

15 मिनट के अंदर एडिट होगा मैसेज

बता दें कि हाल ही व्हाट्सएप के बदलाव से सम्बन्धित ये भी जानकारी सामने आई थी कि जल्द ही ऐसा फीचर शुरू होने वाला है जिससे व्हाट्सएप के द्वारा दूसरे यूजर को भेजे गए मैसेज को 15 मिनट के अंदर एडिट किया जा सकता है. हालांकि व्हाट्सएप की तरफ से आधिकारिक रूप से इस बारे में कोई भी खुलासा नहीं किया है. लेकिन बताया जा रहा है कि व्हाट्सएप का प्रयास है कि सामने वाले यूजर को जो मैसेज मिले वह संक्षिप्त स्पष्ट और बिना गलतियों वाला हो इसलिए व्हाट्सएप द्वारा पेश किए जाने वाला है फीचर अपने आप में बहुत महत्वपूर्ण होगा.

ये यूजर ले सकेंगे लाभ

इस फीचर को आईओएस और एंड्रॉयड दोनों तरह के यूजर्स यूज कर सकेंगे.व्हाट्सएप ने हाल ही में अधिकारिक चैट का फीचर शुरू किया है जिसके द्वारा यूजर व्हाट्सएप की आने वाली जानकारी को तुरंत हासिल कर सकता है.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you