खेलIPL 2023 के बीच Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्किलें,...

IPL 2023 के बीच Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्किलें, सपना गिल वाले मामले में 17 अप्रैल को होगी सुनवाई

-

होमखेलIPL 2023 के बीच Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्किलें, सपना गिल वाले मामले में 17 अप्रैल को होगी सुनवाई

IPL 2023 के बीच Prithvi Shaw की बढ़ी मुश्किलें, सपना गिल वाले मामले में 17 अप्रैल को होगी सुनवाई

Published Date :

Follow Us On :

Prithvi Shaw: दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं. आईपीएल 2023 के अब तक 9 मुकाबलें खेले जा चुके हैं. इस बीच दिल्ली कैपिटल्स के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं. दरअसल, सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल वाले मामले में गिल ने पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के खिलाफ आपराधिक मामला दर्ज करवा दिया है.

क्या है पुरा मामला?

कुछ दिनों पहले भारतीय क्रिकेट टीम के युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ और सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल के बीच कथित तौर पर सेल्फी के चक्कर में विवाद हो गया था. इस मामले में शॉ ने सपना गिल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया था. हालांकि, अब ख़बर ये आ रही है कि सपना गिल ने भी पृथ्वी शॉ और उनके दोस्त के खिलाफ मुंबई के अंधेरी मजिस्ट्रेट में आपराधिक मामला दर्ज करा दिया है.

सपना ने कई धाराओं में दर्ज कराया मामला

सोशल मीडिया इन्फलुएंसर सपना गिल ने शॉ और उनके दोस्त के खिलाफ गलत तरीके से छूने, धकेलने और बैट से हमला करने का आरोप लगाते हुए आईपीसी की धारा 354, 509 और 324 के तहत मामला दर्ज करने का अनुरोध किया है. बता दें कि सपना के वकील का कहना है कि इस मामले में एयरपोर्ट पुलिस थाने के खिलाफ भी रिपोर्ट दर्ज करवाया गया है. दरअसल, गिल का आरोप है कि जब ये घटना घटी थी तब एयरपोर्ट पुलिस थाना ने शॉ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करने से मना कर दिया था. गिल के वकील के अनुसार इस मामले की सुनवाई आगामी 17 अप्रैल को होगी.

यह भी पढ़ें- दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और Joe Root ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

इस मामले में पहले गिरफ्तार हो चुकी हैं सपना

पृथ्वी शॉ और सपना गिल वाले इस मामले में ओशिवारी    पुलिस ने बड़ी कारवाई करते हुए सपना गिल को गिरफ्तार भी किया था. हालांकि, घटना के 4 दिन बाद ही सपना ने अदालत से जमानत ले ली था. आईपीएल के दौरान ये मामला एक बार और फिर से चर्चा में आ रहा है जिससे पृथ्वी शॉ की मुश्किलें बढ़ती हुई नज़र आ रही हैं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you