खेलदिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और...

दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और Joe Root ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

-

होमखेलदिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और Joe Root ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले Yuzvendra Chahal और Joe Root ने किया जबरदस्त डांस, देखें वायरल वीडियो

Published Date :

Follow Us On :

Yuzvendra Chahal and Joe Root Dance Video: इन दिनों सोशल मीडिया पर राजस्थान रॉयल्स के स्टार गेंदबाज Yuzvendra Chahal और Joe Rootका डांस वीडियों काफी तेजी से वायरल हो रही है. चहल और रूट ने दिल्ली कैपिटल्स से होने वाले मुकाबलें से पहले अपने जबरदस्त डांस से फैंस का दिल जीत लिया है और इस समय इनका ये वीडियो इंटरनेट सेंसेशन बना हुआ है.

Joe Root ने की चहल की तारीफ

इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट ने हाल में एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू के दौरान रूट ने बताया था कि भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल उनका काफी ज्यादा ध्यान रख रहे हैं. रूट को चहल के साथ रहने में काफी ज्यादा मजा आ रहा है. बता दें कि रूट को राजस्थान ने 1 करोड़ की कीमत देकर अपने टीम में शामिल किया था. हालांकि, अब तक राजस्थान ने 2 मुकाबलें खेले हैं और रूट को प्लेइंग 11 में जगह नहीं मिली है. लेकिन अपने टीम के साथ रूट काफी ज्यादा मस्ती करते हुए नज़र आ रहे हैं.

चहल ने सिखाए रूट को डांस मूव्स

इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रही है. वायरल हो रही इस वीडियों में देखा जा सकता है कि राजस्थान के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल इंग्लैंड के खिलाड़ी जो रूट को डांस मूव्स सिखा रहे हैं. और ये दोनों खिलाड़ी जमकर ठूमके लगाते हुए नज़र आ रहे हैं. इस वीडियो को सबसे पहले राजस्थान रॉयल्स के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया था लेकिन अब ये वीडियों इंटरनेट सेंसेशन बन गई है.  

यह भी पढ़ें- LSG VS SRH: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी सबकी नजरें, लिस्ट में Markram से लेकर Rahul Tripathi तक हैं शामिल

कल होगा दिल्ली के साथ मुकाबला

बता दें कि राजस्थान रॉयल्स का अगला मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स के साथ कल शाम 3:30 बजे से खेला जाएगा. राजस्थान ने आईपीएल 2023 में अब तक 2 मुकाबलें खेले हैं. जिसमें से एक में जीत हासिल की है तो एक मुकबालें में राजस्थान को हार का सामना करना पड़ा था. वहीं दिल्ली कैपिटल्स ने भी अब तक 2 मुकाबलें खेल लिए हैं और दिल्ली को दोनों ही मुकाबलों में हार का सामना करना पड़ा है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you