खेलLSG VS SRH: आज के मैच में इन 5...

LSG VS SRH: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी सबकी नजरें, लिस्ट में Markram से लेकर Rahul Tripathi तक हैं शामिल

-

होमखेलLSG VS SRH: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी सबकी नजरें, लिस्ट में Markram से लेकर Rahul Tripathi तक हैं शामिल

LSG VS SRH: आज के मैच में इन 5 खिलाड़ियों पर होंगी सबकी नजरें, लिस्ट में Markram से लेकर Rahul Tripathi तक हैं शामिल

Published Date :

Follow Us On :

LSG VS SRH: IPL 2023 का 10वां मुकाबला आज शाम 7:30 बजे से लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. लखनऊ ने आईपीएल में अब तक दो मुकाबलें खेले हैं. जिसमें एक में जीत तो दूसरे में लखनऊ को हार का सामना करना पड़ा है. वहीं हैदराबाद ने अब तक सिर्फ एक मुकाबला खेला है और अपने पहले मुकाबलें में इन्हें हार का सामना करना पड़ा था. आज शाम को इन दोनों टीमों के बीच होने वाले इस बेहतरीन मुकाबलें में लोगों की नजरें दोनों टीमों के इन 5 खिलाड़ियों के उपर रहने वाली है.

Aiden Markram

साउथ अफ्रीकन खिलाड़ी एडन मार्करम हैदराबाद के कप्तान है. हैदराबाद के पहले मुकाबलें में ये अनुपस्थित थे. ऐसे में इनकी जगह तेंज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार ने कप्तानी की जिम्मेदारी संभाली थी. हालांकि, आज के इस मैच में एडन मार्करम के कप्तानी के साथ-साथ इनके बल्लेबाजी पर लोगों की नजरें रहने वाली हैं.    

Quinton de Kock

क्विंटन डिकॉक लखनऊ के तरफ से आईपीएल 2023 का पहले मुकबला खेलेंगे. डिकॉक एक बेहतरीन विकेटकीपर होने के साथ-साथ धाकड़ बल्लेबाजी करने में सक्षम है. ऐसे में आज के मैच में इस खिलाड़ी पर भी लोगों की नज़रे रहने वाली हैं.

Harry Brook

इंग्लैंड के युवा बल्लेबाज हैरी ब्रूक को हैदराबाद ने 13.25 करोड़ रुपये में खरीदा था. हैदराबाद के पहले मुकाबलें में तो  इस खिलाड़ी ने कुछ खास प्रदर्शन नहीं किया था. लेकिन आज के मुकाबलें में इस खिलाड़ी से हैदराबाद को काफी ज्यादा उम्मीद हैं.

यह भी पढ़ें- Ruturaj Gaikwad के अलावा ऑरेंज कैप की रेस में ये बल्लेबाज भी हैं शामिल, देखें लिस्ट 

Marcus Stoinis

ऑस्ट्रालियाई खिलाड़ी मार्कस स्टोनिस लखनऊ के तरफ से खेलते हैं. लेकिन इस सीजन में ये अब तक कुछ खास नहीं कर पाएं हैं. हालांकि, देखने वाली बात ये होगी की आज के मुकाबलें मार्कस स्टोनिस अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन का जलवा दिखा पाएंगे या नहीं.

Rahul Tripathi

युवा बल्लेबाज राहुल त्रिपाठी आईपीएल में काफी अच्छा खेलते हैं. लेकिन इस साल पहले मैच में इनकी शुरुआत अच्छी नहीं रही. हालांकि, आज के मुकाबलें में इनकी टीम को इनसे अच्छी बल्लेबाजी की उम्मीद है.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

12 इंच के व्हील, 100 की रेंज यह है TVS का स्मार्ट ईवी स्कूटर

TVS iQube: बड़े व्हील वाले स्कूटर हाई परफॉमेंस देते...

28 सितंबर को घरेलू बाजार में धूम मचाने आ रही BMW iX1 कार, देगी 440km की रेंज, जानें खासियत

BMW iX1 : भारतीय मार्केट में बढ़ते इलेक्ट्रिक वाहनों...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you