टेकSamsung Bespoke Jet:मिनटों में होगी घर की साफ सफाई,...

Samsung Bespoke Jet:मिनटों में होगी घर की साफ सफाई, लॉन्च हुआ जबरदस्त वैक्यूम क्लीनर, जानें कीमत और फीचर

-

होमटेकSamsung Bespoke Jet:मिनटों में होगी घर की साफ सफाई, लॉन्च हुआ जबरदस्त वैक्यूम क्लीनर, जानें कीमत और फीचर

Samsung Bespoke Jet:मिनटों में होगी घर की साफ सफाई, लॉन्च हुआ जबरदस्त वैक्यूम क्लीनर, जानें कीमत और फीचर

Published Date :

Follow Us On :

Samsung Bespoke Jet: घर की साफ सफाई करना हर किसी के लिए एक मुश्किल टास्क होता है. इसे पूरा करने के लिए खूब मशक्कत करनी पडती है लेकिन आज हम आपको एक ऐसे बेहतरीन प्रोडक्ट के बारे में बताने वाले हैं. जो आपके काम को एकदम आसान कर देगा. इससे काम करने पर आपको कमर दर्द से नहीं जूझना पडेगा. इसे सेमसंग के द्वारा बाजार में पेश किया गया है और इस कमाल के प्रोडेक्ट के बारे में ही आज हम आपको बताने जा रहे हैं.

Samsung ने लॉन्च किया Bespoke Jet

Samsung के द्वारा इस कमाल के Bespoke Jet को घर की सफाई करते समय आने वाली परेशानियों को देखते हुए डिजाइन किया है. ये वैक्यूम क्लीनर घर की कुछ ही मिनटों में चमचमाती सफाई कर देगा. इस लाइन अप का यह सबसे एडवांस क्लीनर है. इसके जरिए किसी बड़े एरीया को कुछ ही मिनटों में साफ किया जा सकेगा. इस खास तरह के Bespoke Jet में इंटीग्रेटेड डिस्प्ले प्रदान किया गया है. जो चलते समय इसकी बैटरी, परफॉर्मेंस के बारे में जानकारी शो करता है. इसे कमरे की साफ सफाई के कोनों के लिए खास तरीके से डिजाइन किया है.

यह भी पढ़ें- बहुत जल्द WhatsApp के इंटरफेस में हो सकता है ये बड़ा बदलाव,यूजर्स की हो जाएगी बल्ले- बल्ले

Samsung Bespoke Jet के कमाल हैं फीचर्स

Samsung Bespoke Jet
image credit google

इसमें कई सारे यूनीक फीचर दिए गए हैं जो इसे खास तरह का वैक्यूम क्लीनर बनाने का काम करते हैं. 210 वॉट की एनर्जी प्रोड्यूस करने वाला ये क्लीनर 2 से 3 घंटे तक एक बार चार्ज करने के बाद आसानी से चल जाता है. इसमें रोबोटिक जैट बॉट सिस्टम, स्मार्ट कनेक्टिविटी फीचर, लिडार जो आवाज पहचानने का काम करता है. इसमें एक नेवीगेशन इंडीकेटर मिल जाता है. जो आपको इंडीकेट करने का काम करता है. बी स्पोक जेट प्रो ब्लू कलर में मार्केट में उपलब्ध है. वहीं बी स्पोक जेट मिडनाइट कलर में आप खरीद सकते हैं.

इतनी है कीमत

इसकी कीमक का बात करें तो इसका प्रो वर्जन 89,900 रूपये की कीमत पर मिल जाता है. वहीं इसका दूसरे वेरियंट की कीमत 65,900 रूपये तय की गई है. इसे ऑफर्स के साथ लेने पर इसकी कीमत में और कमी आ जाती है. इस वैक्यूम क्लीनर को ऑनलाइन स्टोर्स से खरीदा जा सकता है. इसके अलावा इसे सेमसंग के बडे ऑफलाइन स्टोर से भी आप खरीदकर अपने घर ला सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you