लाइफस्टाइलBeautiful Nail Arts For Eid: ईद के मौके पर...

Beautiful Nail Arts For Eid: ईद के मौके पर आपके हाथों की शोभा बढ़ा देंगे ये नेल आर्ट के डिजाइंस, देखें कलेक्शन

-

होमलाइफस्टाइलBeautiful Nail Arts For Eid: ईद के मौके पर आपके हाथों की शोभा बढ़ा देंगे ये नेल आर्ट के डिजाइंस, देखें कलेक्शन

Beautiful Nail Arts For Eid: ईद के मौके पर आपके हाथों की शोभा बढ़ा देंगे ये नेल आर्ट के डिजाइंस, देखें कलेक्शन

Published Date :

Follow Us On :

Beautiful Nail Arts For Eid:हम सभी चाहते हैं कि हमारे नाखून खूबसूरत नज़र आए और इसके लिए हम आये दिन तरह-तरह के नेल आर्ट करवाना भी पसंद करते हैं. साथ ही आपके ईद लुक को भी आकर्षक बनाने में ये खूबसूरत नेल आर्ट काफी मदद करते हैं.ईद का त्यौहार आने ही वाला है और इस दिन के लिए हम अपने लुक को कई तरह से कस्टमाइज भी करते हैं. वहीं लुक को कम्प्लीट करने के लिए हम कई तरह की एक्सेसरीज को स्टाइल करते हैं.तो‌ चलिए देखते हैं बेहतरीन नेल डिजाइंस को-

ईद के मौके पर आपके हाथों की शोभा बढ़ा देंगे ये नेल आर्ट के डिजाइंस (Beautiful Nail Arts For Eid)

स्टोन डिजाइन नेल आर्ट

अगर आप हैवी लुक वाले नेल आर्ट डिजाइन को पसंद करती हैं तो आप नेल पेंट लगाकर नेल ग्लू की मदद से अपनी मर्जी के स्टोंस को लगा सकती हैं. साथ ही चाहे तो एक नाखून पर ग्लिटर का इस्तेमाल कर सकती हैं.

कस्टमाइज नेल आर्ट

ईद के लिए अगर आप कुछ एक्स्ट्रा स्पेशल करना चाहती हैं तो इस तरह से नेल पेन की मदद से चांद या सितारा बना सकती हैं. इस तरह का डिजाइन आप मैट से लेकर शिमरी नेल पेंट के ऊपर बना सकती हैं. डिजाइन बनाने के लिए आप मैटेलिक कलर के नेल पेन का इस्तेमाल करें.

ये भी पढ़ें:Ananas Da Pana:इस गर्मी जरूर ट्राई करें स्वाद और एनर्जी अनानास का पन्ना, पढ़ें रेसिपी

फ्लावर डिजाइन नेल आर्ट

अगर आप सोबर और फ्रेश लुक वाले नेल आर्ट डिजाइंस को पसंद करती हैं तो इस तरह से नाखूनों की टिप्स पर फूल या पत्ती डिजाइन बना सकती हैं. इसके लिए आप टूथपिक का इस्तेमाल कर सकती हैं. साथ ही चाहे तो अलग-अलग कलर से भी आप फूल डिजाइन बना सकती हैं.

शिमर डिजाइन नेल आर्ट
आजकल शिमर का इस्तेमाल केवल एक या दो ही नाखून पर किया जाता है. बता दें कि किसी एक नाखून पर आप स्टोन लगवा सकती हैं. साथ ही ग्लिटर या शिमर के लिए आप ऐसा कलर चुने जो बाकी नेल्स के साथ आसानी से कलर कंट्रास्ट करें ताकि आपके नेल्स खूबसूरत नज़र आए.

आपके लिए – लाइफस्टाइल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Anjali Tiwari
Anjali Tiwarihttps://bloggistan.com
अंजलि तिवारी Bloggistan मे कंटेंट राइटर है। उन्हें विभिन्न प्रमुख मीडिया संस्थानों में काम करने का 3 वर्ष से अधिक का अनुभव है। पत्रकारिता में खासतौर पर मनोरंजन, लाइफ़स्टाइल, एस्ट्रोलॉजी, स्वास्थ्य,पर अच्छी रूचि है। बॉलीवुड की खबरों में किसी भी सेलिब्रिटी का बर्थडे, बिग बॉस से जुड़ी खबरें, स्वास्थ्य से जुड़ी खबरें आदि विषय पर उन्होंने बेहतरीन स्टोरी की है। जीवन में कुछ नया करने, कुछ नया सीखने की तलाश इन्हें सदैव रहती है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you