खेलइन दो खिलाड़ियों के कारण मुश्किल में आ सकते...

इन दो खिलाड़ियों के कारण मुश्किल में आ सकते हैं विराट कोहली, वजह हैरान कर देगी

-

होमखेलइन दो खिलाड़ियों के कारण मुश्किल में आ सकते हैं विराट कोहली, वजह हैरान कर देगी

इन दो खिलाड़ियों के कारण मुश्किल में आ सकते हैं विराट कोहली, वजह हैरान कर देगी

Published Date :

Follow Us On :


KL Rahul and Shreyas Iyer: भारत को अभी दो बड़े मुकाबले खेलने है जिसमे एशिया कप और विश्व कप शामिल है. वही इन दोनो मुकाबले के लिए कई खिलाड़ी अपना दावा पेश कर रहे है. लेकिन चोटिल खिलाड़ी टीम इंडिया के लिए नई मुसीबत बनते जा रहे है. के एल राहुल और श्रेयस अय्यर उनमें से है. दरअसल दोनो ही बल्लेबाज़ों को लेकर अभी तक किसी भी तरह की कोई आधिकारिक घोषणा नही हुई है. वही अगर दोनो जल्द ठीक होकर टीम में वापसी नही करते है तो टीम इंडिया का पेंच फंस सकता है. वही साथ ही इन दोनो खिलाड़ियों के चोटिल होने के कारण विराट कोहली को भी मुश्किल का सामना करना पड़ सकता है.

आईपीएल के दौरान चोटिल हुए थे राहुल

KL Rahul and Shreyas Iyer
KL Rahul and Shreyas Iyer

वही आपको बताते चले के एल राहुल आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हो गए थे. राहुल को आईपीएल 2023 में खेलते हुए पैरों में चोट लगी थी. वही अगर श्रेयस अय्यर की बात करे तो उन्होंने बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी के दौरान बैक पेन की शिकायत की थी. जानकारी के लिए बता दूं के दोनो ही खिलाड़ियों ने सर्जरी करा लिया है साथ ही दोनो ने नेट्स पर प्रैक्टिस भी शुरू कर दी है. वही अगर बात करे के एल राहुल के फॉर्म की तो वह फिलहाल कुछ वक्त से फॉर्म से बाहर चल रहे हैं. लेकिन वनडे में टीम इंडिया में वह अहम योगदान दे सकते है. वही अगर श्रेयस अय्यर की बात करे तो अय्यर काफी टाइम से वनडे में टीम का अहम हिस्सा है वह नंबर 4 पर टीम के लिए बल्लेबाज़ी करते नजर आते हैं.

यह भी पढ़े:- इस खिलाड़ी ने दिया ट्रॉलर्स को मुंहतोड़ जवाब, कहा सफलता पचती नही

कोहली को छोड़नी पर सकते है नंबर 3 की पोजीशन

Virat Kohli
Virat Kohli

वही अगर के एल राहुल और श्रेयस अय्यर ठीक नही हो पाते है तो कोहली को बड़ी कुर्बानी देनी पड़ सकती है. दरअसल कोहली को अपना नंबर 3 का पोजीशन छोड़ना पड़ सकता है. दरअसल के एल राहुल की गैरमौजूदगी में टीम की पहले पसंद ईशान किशन होंगे. ईशान रोहित के साथ ओपनिंग बल्लेबाज़ी कर सकते है तो वही शुभमन गिल को तीसरा स्थान मिल सकता है. ऐसे में कोहली नंबर 4 पर बल्लेबाज़ी करने उतर सकते हैं. वही भारतीय टीम ने वेस्ट इंडीज़ दौरे के दौरान के एल राहुल और श्रेयस अय्यर की जगह सूर्य कुमार यादव और संजू सैमसन को तैयार करना शुरू कर दिया है. अब देखने वाली बात यह होगी के राहुल और अय्यर एशिया कप और विश्व कप में टीम में वापसी करते है या नही.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you