टेकआज धमाकेदार दस्तक देगी motorola razr 40 सीरीज,फीचर्स में...

आज धमाकेदार दस्तक देगी motorola razr 40 सीरीज,फीचर्स में सलामी ठोकेंगी दूसरी कंपनियां, जानें डिटेल

-

होमटेकआज धमाकेदार दस्तक देगी motorola razr 40 सीरीज,फीचर्स में सलामी ठोकेंगी दूसरी कंपनियां, जानें डिटेल

आज धमाकेदार दस्तक देगी motorola razr 40 सीरीज,फीचर्स में सलामी ठोकेंगी दूसरी कंपनियां, जानें डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

लंबे समय के बाद मोटोरोला ने motorola razr 40 सीरीज को लॉन्च करने का मूड बना लिया है. हाल ही में इसके दो फोन्स की झलक देखने को मिली है. इन्हें आज शाम 5 बजे लॉन्च किया जाएगा. इस सीरीज के तहत दो संस्करण कंपनी पेश करेगी जिसमें Motorola Razr 40 और 40 Ultra शामिल हैं. अगर आप कंपनी के लॉन्च इवेंट को देखना चाहते हैं तो इसके लिए आपको कंपनी के आफिशियल चैनल पर जाना होगा, साथ ही इसे कंपनी की साइट पर लाइव देखा जा सकेगा. हम आपको इस लेख में इस सीरीज में मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन की मोटा-माटी डिटेल बता रहे हैं.

motorola razr 40 स्पेक्स और कीमत

Motorola Razr 40
Motorola Razr 40

मोटोरोला के इस अपकमिंग में परफॉरमेंस के लिए Snapdragon 7 Gen 1 SoC चिपसेट देखने को मिल सकती है. यह एक शक्तिशाली प्रोसेसर है जो हैवी टास्किंग के लिए बढ़िया माना जाता है. इस प्रोसेसर को 8 जीबी रैम और 256 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा. फोन में 6.9 इंच की फुलएचडी प्लस एमोलेड डिस्प्ले मिलने की उम्मीद है. इसमें फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए 64-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 13-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर दिया जा सकता है. सेल्फी कैमरा के तौर पर इसमें 32-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. बात इसकी कीमत की करी जाए तो इसकी कीमत 59,999 रुपये से शुरू हो सकती है.

motorola razr 40 ultra

फोन के अल्ट्रा संसकरण के बारे में बात करें तो इसे 80,000 हजार रुपये के आस-पास लिया जा सकेगा. हालांकि इसकी कीमतें फिलहाल रिवील नहीं हुई है. यह डिवाइस कल यानी 4 जुलाई को पेश किया जाएगा. इसमें Snapdragon 8+ Gen 1 चिपसेट दिया जाएगा. इसके अलावा ये फोन 3.6 इंच की OLED कवर डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट 144hz है तो 6.9 इंच की इनर FHD+ AMOLED डिस्प्ले जिसका रिफ्रेश रेट 165hz है.

ये भी पढे़ं- 24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा iQOO 11s 5G स्मार्टफोन, चार्जिंग में है सबसे तेज

इस फोन को पॉवर देने के लिए3800 एमएएच की बैटरी मिलेगी जो 30 वॉट की फास्ट चार्जिंग को समर्थन करती है. इसमें ऑप्टिक्स के तौर पर रियर में दो सेंसर मिलेंगे जो क्रमश: 12MP+13MP होंगे. सेल्फी के लिए इसमें 32MP का कैमरा दिया जाएगा.

कलर ऑप्शन

इस फोन के बेस वेरिएंट को कंपनी एज़्योर ग्रे, चेरी पाउडर और ब्राइट मून व्हाइट कलर में लॉन्च करेगी तो अल्ट्रा वेरिएंट में फेंग्या ब्लैक, आइस क्रिस्टल ब्लू और मैजेंटा ऑप्शन में खरीदा जा सकेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you