टेक24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा...

24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा iQOO 11s 5G स्मार्टफोन, चार्जिंग में है सबसे तेज

-

होमटेक24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा iQOO 11s 5G स्मार्टफोन, चार्जिंग में है सबसे तेज

24GB रैम और 1TB स्टोरेज के साथ एंट्री करेगा iQOO 11s 5G स्मार्टफोन, चार्जिंग में है सबसे तेज

Published Date :

Follow Us On :

iQOO 11s 5G: जुलाई के महीने में कई स्मार्टफोन मार्केट में दस्तक देने के लिए तैयार है. आईकू के द्वारा भी अपने चर्चित iQOO 11s 5G स्मार्टफोन को मार्केट में उतारने के लिए कमर कस ली गई है. इस फोन को 4 जुलाई को लॉन्च किया जाना है. हालांकि इसके लॉन्च होने से पहले ही इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में कंपनी ने आधिकारिक तौर पर जानकारी दे दी है. हम इस फोन के स्पेक्स और फीचर्स के बारे में नीचे जान रहे हैं.

मिलेंगे ये स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 16GB तक की LPDDR5x रैम मिलने वाली है. इसे 8 जीबी वर्चुअल रैम के साथ भी इस्तेमाल किया जा सकेगा यानी इसमें 24 जीबी रैम मिलेगी. जिसके कारण आपको परफॉरमेंस को लेकर कोई भी दिक्कत नहीं होने वाली है. परफॉरमेंस के लिए इसमें स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 का प्रोसेसर मिलने की उम्मीद जताई जा रही है. इसे 6.78 इंच की 2k एमोलेड डिस्प्ले के साथ मार्केट में लाया जाएगा. इस डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज का मिलता है. लीक्स के मुताबिक ये फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर ही परफॉर्म करेगा.

बैटरी और कैमरा

इसमे पॉवर देने के लिए 5,000 एमएएच की बैटरी को जोड़ा जा सकता है. यह बैटरी फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ मिलेगी. वहीं कैमरे के तौर पर देखें तो संभावित तौर पर इसमें 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया जा सकता है जबकि 13MP+8MP के दो अन्य सेंसर दिए जाएंगे. सेल्फी के लिए इसमें 16-मेगापिक्सल का कैमरा कंपनी ऑफर कर सकती है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें वाई-फाई, जीपीएस,ब्लूटूथ, एनएफसी, यूएसबी ओटीजी, इंफ्रारेड डायरेक्ट, यूएसबी टाइप सी की सुविधा देखने को मिल सकती है.

ये भी पढ़ें : How to create AI images: AI की मदद से बनाए किसी का भी फोटो, जल्दी जान लें आसान सा प्रोसेस, कमाई का भी है बढ़िया जरिया

मिलेंग 4 स्टोरेज ऑप्शन

इसमें आईकू के द्वारा चार स्टोरेज विकल्प पेश किए जा सकते हैं. जिनमें 12GB + 256GB, 16GB + 256GB, 16GB + 512GB और 16GB + 1TB स्टोरेज शामिल हैं. वहीं इसे तीन कलर वेरिएंट के साथ उतारा जाएगा. इसे ब्लैक, व्हाइट और ब्लू कलर में खरीदा जा सकेगा. सिक्योरिटी के लिए इसमें फेस अनलॉक और इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर मिलने की उम्मीद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you