ऑटोयुवाओं के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही...

युवाओं के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही KTM 200 Duke बाइक, जानें शानदार फीचर्स

-

होमऑटोयुवाओं के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही KTM 200 Duke बाइक, जानें शानदार फीचर्स

युवाओं के दिलों पर बिजली गिराने जल्द आ रही KTM 200 Duke बाइक, जानें शानदार फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

KTM 200 Duke : भारतीय मार्केट में एक से बढ़कर एक शानदार लुक वाली बाइक मौजूद है, जो सालों से युवाओं के दिलों पर राज कर रही है. इसी बीच खबरें निकल कर सामने आ रही है कि KTM India जल्द ही अपनी एक बेहतरीन बाइक को भारतीय मार्केट में लॉन्च वाली है. इस बाइक में एक से बढ़कर एक शानदार फीचर्स देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इसका इंजन भी काफी तगड़ा होगा. दरअसल आपको बता दें कि केटीएम जल्द ही अपनी नई बाइक KTM 200 Duke 2023 को नए अवतार में भारतीय बाजार में उतारने जा रही है. चलिए जानते हैं इस बाइक के बारे में डिटेल से……

KTM 200 Duke
KTM 200 Duke

फीचर्स और इंजन

इस बाइक में 199.5 सीसी लिक्विड-कूल सिंगल सिलेंडर इंजन का इस्तेमाल किया जाएगा,जो 10,000 आरपीएम पर 25 पीएस की अधिकतम शक्ति और 8,000 आरपीएम पर 19.5 एनएम का पीक टॉर्क देगा. इसे 6 स्पीड गियरबॉक्स के साथ कनेक्ट किया जाएगा. वहीं, फीचर्स के तौर पर इसमें LCD इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, एबीएस और ईबीडी जैसे फीचर्स देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़ें : Tata Tiago EV : टाटा की इस इलेक्ट्रिक कार ने बनाया ग्राहकों को दीवाना, 300km की रेंज और कीमत महज इतनी

KTM 200 Duke : ब्रेकिंग सिस्टम

आपकी जानकारी के लिए बता दें, कंपनी ने इसे स्प्लिट ट्रेलिस फ्रेम पर डेवलप है जो 43 मिमी अपसाइड डाउन फ्रंट फोर्क्स और 10-स्टेप एडजस्टेबल रियर मोनोशॉक के साथ पेश की जा सकती है. वहीं इसमें ब्रेकिंग के लिए डुअल-चैनल ABS के साथ दोनों सिरों पर डिस्क ब्रेक द्वारा नियंत्रित किया जाता है.

कितनी होगी इसकी कीमत

बात करें इसकी कीमत के बारे में तो आपको बता दें, फिलहाल कंपनी ने इसके कीमत से पर्दा नहीं उठाया है. हालंकि, अनुमान लगाया जा रहा है कि इसे 2 लाख की कीमत पर पेश किया जायेगा.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you