टेक4 जुलाई को लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro...

4 जुलाई को लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G, कीमतों का हुआ खुलासा

-

होमटेक4 जुलाई को लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G, कीमतों का हुआ खुलासा

4 जुलाई को लॉन्च होगा IQoo Neo 7 pro 5G, कीमतों का हुआ खुलासा

Published Date :

Follow Us On :

IQoo Neo 7 pro 5G: स्मार्टफोन कंपनी IQoo  के द्वारा अपनी अपकमिंग सीरीज Neo 7 pro 5G के लॉन्च की पुष्टि कर दी गई है.इस फोन को 4 जुलाई को भारत में पेश किया जाएगा.लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और संभावित कीमत की जानकारी लीक हो चुकी हैं जो आज हम आपको बताने वाले हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन में 144 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आने वाली 6.78 इंच की 1.5K OLED डिस्प्ले मिल सकती है. फोन में परफॉर्मेंस के लिहाज से स्नैपड्रैगन 8+Gen 1Soc प्रोसेसर चिपसेट देखने को मिल सकता है. फोन के रैम और स्टोरेज के मामले में देखें तो इसके बारे में कोई अपडेट सामने नहीं आया है. इसमें संभावित तौर पर LPDDR5 रैम के साथ यूएफएस 3.1 स्टोरेज देखने को मिल सकता है.

IQoo Neo 7 pro 5G
IQOO Neo 7 pro 5g

कैमरा और बैटरी

स्मार्टफोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का तीसरा कैमरा होगा.फोन को पावर देने के लिए 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 MAh की बैटरी दी जा सकती है.

ये भी पढ़ें- jio bharat V2: मुकेश अंबानी हुए देश के लोगों पर फिदा, लॉन्च किया 999 रुपये में 4जी कनेक्टिविटी वाला फोन, जानें फीचर्स

कनेक्टिविटी फीचर्स

IQoo Neo 7 pro 5G में कनेक्टिविटी के लिए वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.3 के साथ में एक यूएसबी 2.0 टाइप सी पोर्ट दिया गया है. बात कैमरे की करें तो इसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरे के साथ जोड़ा जा सकता है. सेल्फी के लिए ये फोन 16 मेगापिक्सल के सेंसर से लैस हो सकता है.

कीमत

फिलहाल कंपनी की तरफ से आधिकारिक तौर पर इसकी कीमतों के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई है.लेकिन लीक्स के मुताबिक इस स्मार्टफोन को ₹33999 की शुरुआती कीमत में लॉन्च किया जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you