टेककम कीमत में मंहगे स्मार्टफोन्स का बादशाह है lava...

कम कीमत में मंहगे स्मार्टफोन्स का बादशाह है lava agni 2 फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

-

होमटेककम कीमत में मंहगे स्मार्टफोन्स का बादशाह है lava agni 2 फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

कम कीमत में मंहगे स्मार्टफोन्स का बादशाह है lava agni 2 फोन, जानें कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

lava agni 2 स्मार्टफोन 16 मई 2023 को मार्केट में लॉन्च किया गया था. इस फोन का क्रेज लोगों पर इस कदर था कि कुछ ही घंटों में इसकी पहली सेल खत्म हो गई थी लेकिन अब भी इस फोन का वही रुतबा कायम है. इसकी दो वजह हैं पहला तो ये भारतीय कंपनी के Lava द्वारा निर्मित किया गया है और सबसे जरूरी इसमें कम कीमत में शानदार फीचर्स ऑफर किए जाते हैं. जो इसे अन्य ब्रांड्स के स्मार्टफोन्स से अलग बना देते हैं. हम इस लेख में आपको इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स की डिटेल बता रहे हैं तो आइए जानते हैं.

lava agni 2 के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 2220×2080 पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ फुल एचडी प्लस पैनल वाली 6.78 इंच की डिस्प्ले दी जाती है. इसमें परफॉरमेंस के लिए कंपनी शक्तिशाली ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डिमेंसिटी 7050 प्रोसेसर देती है. हैवी टास्किंग के लिए भी इसे आसानी से यूज किया जा सकता है. फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 13 पर ही काम करता है. इसमें 8 जीबी रैम के साथ 256 जीबी स्टोरेज विकल्प दिया जाता है.

बैटरी और कैमरा

इसमें ऑप्टिक्स के लिहाज से क्वॉड कैमरा सेट-अप दिया गया है. इसका प्राइमरी कैमरा 50-मेगापिक्सल का मिलता है जबकि अन्य तीन सेंसर 8MP+2MP+2MP के दिए गए हैं. सेल्फी के लिए फोन 16MP के कैमरे से लैस है. फोन को पॉवर देने के लिए 4,700 MAh की बैटरी दी गई है. यह 66 वॉट की वॉयर्ड फास्ट चार्जिंग के साथ आती है. यह फोन सिर्फ 16 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज हो जाता है. कनेक्टिविटी के लिए इसमें यूएसबी, ब्लूटूथ, जीपीएस की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : आज धमाकेदार दस्तक देगी motorola razr 40 सीरीज,फीचर्स में सलामी ठोकेंगी दूसरी कंपनियां, जानें डिटेल

कीमत और ऑफर्स

इस स्मार्टफोन इकलौते ब्लू कलर में पेश किया जाता है. इसकी कीमत 21,999 रुपये है लेकिन ऑफर्स के साथ खरीदने पर कुछ पैसे की छूट मिल जाती है. अगर आप इसे कंपनी की साइट से खरीदते हैं तो आपको कुछ अतिरिक्त छूट भी मिल जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Kia की नई कार, ट्रेंडी लुक, लग्जरी फीचर्स और धांसू सेफ्टी, जानें डिटेल

Kia Sonet: किआ मोटर्स इंडिया में अलग-अलग प्राइस सेगमेंट...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you