टेकभारत में आ रहा है Moto का ये धांसू...

भारत में आ रहा है Moto का ये धांसू 5G फोन, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप

-

होमटेकभारत में आ रहा है Moto का ये धांसू 5G फोन, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप

भारत में आ रहा है Moto का ये धांसू 5G फोन, फीचर्स जानकर दंग रह जाएंगे आप

Published Date :

Follow Us On :

Moto : अगर आप नया 5G स्मार्टफोन लेने की सोच रहे हैं तो थोड़ा रुक जाइए, क्योंकि Motorola जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Moto G73 5G भारत में लॉन्च करने वाली है. ये एक मिड-रेंज फोन होगा और ये आने वाली 10 मार्च को भारत में लॉन्च होगा. बता दें कि ये स्मार्टफोन यूरोपीयन मार्केट में पहले ही लॉन्च हो चुका है और अब इसका इंडिया लॉन्च भी कन्फर्म हो गया है.

Motorola Moto G73 5G फीचर्स

फीचर्स की बात करें तो Moto G73 5G में मीडियाटेक डायमेंसिटी 930 प्रोसेसर दिया जाएगा.ये फोन 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आएगा. जबकि ये फोन यूरोपीयन मार्केट में 8GB रैम और 256GB स्टोरेज के साथ आता है. कैमरा की करें तो टिप्सटर के अनुसार भारत में ये फोन डुअल रियर कैमरा सेटअप के साथ आएगा. इस फोन के लेफ्ट साइड में सिम ट्रे और दाएं साइड में पावर और वॉल्यूम बटन मिलेंगे.

Moto G73 5G
Moto G73 5G

Moto G73 5G में 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड लैंस मिलेगा. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिलेगा. इस फोन में 6.5 इंच का आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करता है.साथ ही इसमें 5000mAh की बड़ी बैटरी मिलेगी जो 30W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. Motorola का ये फोन भारतीय 5G बैंड सपोर्ट के साथ आएगा.

Motorola Moto G73 5G कीमत

अभी तक Moto G73 5G के अधिकारिक कीमत की जानकारी नहीं मिली है लेकिन उम्मीद है कि ये फोन 20,000 रुपए से कम की कीमत में आएगा. टिप्सटर गैजेट्स डेटा की एक लीक के अनुसार इसकी कीमत 16,999 रुपए से लेकर 17,999 रुपए के बीच में हो सकती है. लेकिन कंपनी ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि ये फोन फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध होगा. भारत में फोन लॉन्च होते ही जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

 भी पढ़ें : Portronics ने अपना स्मार्ट कलर्ड पैड Ruffpad 15M किया लॉन्च,देखें फिचर्स और कीमत

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you