ऑटोEMotorad Desert Eagle: साइकिल जैसी दिखने वाली इस E-Bike...

EMotorad Desert Eagle: साइकिल जैसी दिखने वाली इस E-Bike की क़ीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, जानें खासियत

EMotorad Desert Eagle: पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्टअप EMotorad ने हाल ही में अपने E-Bikes को नई दो रेंज लॉन्च की है. जिसमें अल्ट्रा-प्रीमियम डेजर्ट ईगल (Desert Eagle) और नाइटहॉक (Nighthawk) शामिल हैं.

-

होमऑटोEMotorad Desert Eagle: साइकिल जैसी दिखने वाली इस E-Bike की क़ीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, जानें खासियत

EMotorad Desert Eagle: साइकिल जैसी दिखने वाली इस E-Bike की क़ीमत सुनकर चौंक जाएंगे आप, जानें खासियत

Published Date :

Follow Us On :

EMotorad Desert Eagle: पुणे बेस्ड इलेक्ट्रिक व्हीकल (EV) स्टार्टअप EMotorad ने हाल ही में अपने नई E-Bikes को दो रेंज लॉन्च की है. जिसमें अल्ट्रा-प्रीमियम डेजर्ट ईगल (Desert Eagle) और नाइटहॉक (Nighthawk) शामिल हैं. इसके अलावा कंपनी ने X-Factor रेंज भी लॉन्च की है, जिसमें एक्स1, एक्स2 और एक्स3 ई-बाइक शामिल हैं.

EMotorad Desert Eagle
EMotorad Desert Eagle

बता दे, कंपनी ने EMotorad ने डेजर्ट ईगल की कीमत 4,75,000 रुपये और नाइटहॉक की कीमत 5,00,000 रुपये रखी है.साइकिल जैसी दिखने वाली ये ई-बाइक्स कई मायनों में बेहद ख़ास हैं. इस ई बाइक को खास शहर के लिए डिजाइन किया है. यह बाइक शहर के भारी ट्रैफिक से आसानी में निकलने में माहिर है. बता दे इस ई बाइक में जितने कमाल के फीचर्स मौजूद है उससे कई गुना ज्यादा इसकी कीमत है. ऐसे में आइए जानते हैं इस बाइक में मौजूद खासियत के बारे में डिटेल.

EMotorad Desert Eagle: इस बाइक में क्या है खास

अगर बात करें इस बाइक की खासियत के बारे में, तो बता दे कंपनी ने डेजर्ट ईगल में 120 मिमी ट्रैवल फोर्क दिया है. इसमें 250W की क्षमता का मिड-ड्राइव मोटर देखने को मिलेगा, जो 120 एनएम का पीक टॉर्क जेनरेट करता है. इस ई-बाइक में एक एल्यूमीनियम फ्रेम है, जो काफी मजबूत है और इसमें 17.5 Ah की क्षमता का फ्रेम-इंडिग्रेटेड बैटरी दिया गया है. इसमें SRAM शिफ्टिंग, प्रोवेन मोशन कंट्रोल डैम्पर और फ्रंट और रियर डिस्क ब्रेक जैसे फीचर्स मिलते हैं.

EMotorad Desert Eagle
EMotorad Desert Eagle

वहीं इसके टॉप-एंड मॉडल नाइटहॉक में भी कंपनी ने 17.5 Ah की बैटरी पैक का इस्तेमाल किया है, जो 120एनएम टॉर्क जनरेट करता है. इसमें भी एल्यूमीनियम फ्रेम ही मिलता है. हालांकि ये ई-बाइक 150 मिमी ट्रैवल फोर्क के साथ आती है और इसमें 250W की क्षमता का बाफंग मिड-ड्राइव इलेक्ट्रिक मोटर मिलता है.

ये भी पढ़ें : Kyte Energy X1 : TVs की नींद उड़ाने जल्द ही मार्केट में आएगी ये धाकड़ EV स्कूटर, सिंगल चार्ज में दौड़ेगी 140KM

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

55 kmpl की माइलेज देने वाली Honda की इस बाइक की कीमत 80,406

Honda Shine: होंडा अपनी बाइक में धांसू लुक्स देता...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you