टेकV27 Pro की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है...

V27 Pro की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है इतना तगड़ा डिस्काउंट,तुरंत पढ़ें

-

होमटेकV27 Pro की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है इतना तगड़ा डिस्काउंट,तुरंत पढ़ें

V27 Pro की पहली सेल हुई शुरू,मिल रहा है इतना तगड़ा डिस्काउंट,तुरंत पढ़ें

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी विवो (Vivo) ने अपनी नई मिड-रेंज फोन सीरीज Vivo V27 Series के तहत नए स्मार्टफोन Vivo V27 Pro को 1 मार्च को लॉन्च किया था.लेकिन देश में इसकी पहली सेल 6 मार्च से शुरू हो चुकी है.इस सेल के दौरान कम्पनी फोन पर तगड़ा डिस्काउंट दे रही है.आइए आपको इस स्मार्टफोन के फीचर्स और ऑफर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Vivo V27 Pro Specification

सबसे पहले बात करते हैं स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. Vivo V27 Pro में 6.78 इंच की 3D कर्व्ड डिस्प्ले दी गई है.जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz है. डिस्प्ले का आस्पेक्ट रेशियो 20:9 है. सेफ्टी के लिए फोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है. प्रोसेसर की बात करें तो फोन में MediaTek Dimensity 8200 प्रोसेसर दिया गया है.स्मार्टफोन ऐंड्रॉयड 13 बेस्ड Funtouch OS 13 पर चलता है.फोन में ग्राफिक्स के लिए माली-G610 MC6 GPU दिया गया है.

Vivo V27 Pro
image sours (google)

फोन के कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है.जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड कैमरा और 2 मेगापिक्सल का माइक्रोलेंस है.इसके साथ ही फोन के फ्रंट पर सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए ऑटो फोकस के साथ 50 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. Vivo V27 Pro की बैटरी की बात करें इसमें 4600mAh की बैटरी दी गई है. जो 66W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है.

कीमत और ऑफर्स

फोन की कीमत की बात करें तो इस स्मार्टफोन के 8GB रैम 128GB स्टोरेज वैरियंट को ₹37999 में पेश किया गया है. वहीं 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वैरियंट को ₹39999 में पेश किया गया है. जबकि 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप वैरियंट की कीमत ₹42999 है.

अगर फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो कोटक बैंक, एचडीएफसी बैंक और आईसीआईसीआई बैंक के डेबिट और क्रेडिट कार्ड के जरिए ग्राहक अगर फोन को खरीदता है तो उसे ₹3000 छूट तुरंत मिल जाएगी.कंपनी एक्सचेंज ऑफर के तहत स्मार्टफोन खरीदने पर 2500 रुपए की अतिरिक्त छूट भी दे रही है. ध्यान रखें यह ऑफर सिर्फ उन ग्राहकों के लिए है जो फिलिपकार्ड के द्वारा स्मार्टफोन को खरीदेंगे.उम्मीद करते हैं ये जानकारी आपको पसंद आई होगी और इसे आप दूसरों के साथ शेयर करेंगे.

ये भी पढ़ें : धमाल मचा रहा है Boult Audio का ये धांसू वायरलेस नेकबैंड, कीमत जान उड़ जाएंगे होश

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you