टेकशानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer...

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer का ये तगड़ा लैपटॉप,जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

-

होमटेकशानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer का ये तगड़ा लैपटॉप,जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

शानदार फीचर्स के साथ भारत में लॉन्च हुआ Acer का ये तगड़ा लैपटॉप,जानिए कीमत और स्पेसिफिकेशंस

Published Date :

Follow Us On :

काफी इंतजार के बाद Acer ने भारत में अपना नया लैपटॉप Acer Swift Go 14 लॉन्च कर दिया है. कंपनी ने इस लैपटॉप को 14 इंच और 16 इंच दो वेरिएंट में पेश किया है. इस लैपटॉप कई सारे पावरफुल फीचर्स दिए गए है जो इसको सबसे अलग बनाते हैं.आइए आपको इस लैपटॉप की सारी खूबियों के बारे में बताते हैं.

Acer Swift Go 14 फीचर्स

इस लैपटॉप में 14 इंच का OLED डिस्प्ले दिया गया है. जिसका रेजॉलूशन 2.8K है. लैपटॉप में 16GB की LPDDR5 रैम और 2TB तक की Gen 4 SSD स्टोरेज दी गई है. Acer Swift Go 14 लैपटॉप पावरफुल AMD Rayzen 7000 प्रोसेसर से लैस है. लैपटॉप में एयर इनलेट कीबोर्ड और Twin Air डुअल फैन सिस्टम मिलता है.

Acer Swift Go 14
Acer Swift Go 14

Acer Swift Go 14 लैपटॉप में कनेक्टिविटी के लिए यूएसबी Type-A, यूएसबी Type-C, HDMI 2.1 और वाई-फाई 6E जैसे फीचर्स दिए गए है.इस लैपटॉप में क्विक बैटरी चार्ज तकनीक दी गई है. कंपनी का दावा है कि ये 4 घंटे तक का बैकअप देता है. ये लैपटॉप 15.9mm पतला है और इसका वजन सिर्फ 1.25 किलोग्राम है.

Acer Swift Go 14 कीमत

कीमत की बात करें तो Acer Swift Go 14 लैपटॉप की कीमत 62,990 रुपए है और ये कंपनी के अधिकारिक स्टोर, अमेजन और क्रोमा पर बिक्री के लिए उपलब्ध है. Acer का ये लैपटॉप दो कलर ऑप्शन- सिल्वर और ग्रीन कलर में पेश किया गया है.

ये भी पढ़ें : Nokia C31: भारत में नोकिया का धाकड़ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,देखें शानदार फीचर्स

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you