टेकबड़ी बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ...

बड़ी बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Honor Play 40C स्मार्टफोन, कीमत रखी गई है इतनी कम

-

होमटेकबड़ी बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Honor Play 40C स्मार्टफोन, कीमत रखी गई है इतनी कम

बड़ी बैटरी और शक्तिशाली प्रोसेसर के साथ लॉन्च हुआ Honor Play 40C स्मार्टफोन, कीमत रखी गई है इतनी कम

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक कंपनी Honor ने इसी साल मई महीने में Honor Play 40 5G स्मार्टफोन का अनावरण किया था,यह फोन चीनी मोबाइल मार्केट में ही पेश किया था. हाल ही में कंपनी की तरफ से सीरीज को विस्तार देते हुए ऑनर प्ले 40सी (Honor Play 40C) नाम से एक नया फोन पेश किया है. इस लेख में हम इसमें मिलने वाले फीचर्स और स्पेसिफिकेशन के बारे में बात कर रहे हैं.

Honor Play 40C के स्पेसिफिकेशन

इस फोन में 6.56 इंच की एलसीडी वॉटरड्रॉप स्क्रीन प्रदान की गई है जो एचडी+ रेजोल्यूशन 1612 x 720 पिक्सल और 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ आती है. यह 90Hz टच सैंपलिंग रेट और 70% NTSC रंग सरगम ​​​​भी प्रदान करता है. इसमें मल्टीटास्किंग के लिए शक्तिशाली स्नैपड्रैगन 480 प्लस चिपसेट दिया जा रहा है. इस प्रोसेसर को 6 जीबी रैम और 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है. कनेक्टिविटी के लिए डुअल सिम, 5G, वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, एनएफसी, एक यूएसबी-सी पोर्ट, एक साइड-फेसिंग फिंगरप्रिंट स्कैनर और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक की सुविधा दी गई है.

कैमरा और बैटरी

कैमरे के मोर्चे पर देखें तो इसमें सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का फ्रंट-फेसिंग कैमरा है. पीछे की तरफ एलईडी फ्लैश के साथ 13 मेगापिक्सल का कैमरा है, डिवाइस मैजिकओएस 7.1 यूआई-आधारित एंड्रॉइड 13 के साथ प्रीइंस्टॉल्ड आता है. इसके डायमेंशन की बात करें तो ये 8.35 मिमी की मोटाई और 188 ग्राम वजन के साथ आता है. दिखने में यह प्रीमियम क्वालिटी का लगता है. यह फोन एक चिकना और हल्का डिज़ाइन प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें- Threads in laptop: लैपटॉप में थ्रेड्स चलाने का तरीका यहां जान लीजिये, आसान सा है प्रोसेस

Honor Play 40C कीमत और उपलब्धता

हॉनर प्ले 40सी को तीन कलर वेरिएंट के साथ मार्केट में लाया गया है. जिसमें तीन आकर्षक कलर मैजिक नाइट ब्लैक, इंक जेड ग्रीन और स्काई ब्लू शामिल हैं. यह इकलौते वेरिएंट 6GB+128GB वेरिएंट में आता है और इसकी कीमत 899 युआन (~$126) है. फिलहाल इसके भारतीय मार्केट में पेश किए जाने की कोई खबर नहीं है. हालांकि जब ये भारत में लॉन्च होगा तो ये मिड सेगमेंट में दस्तक दे सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you