टेकSamsung galaxy Z Flip को लेकर हुआ ये बड़ा...

Samsung galaxy Z Flip को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा,पढ़कर फैंस हो जाएंगे खुश

-

होमटेकSamsung galaxy Z Flip को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा,पढ़कर फैंस हो जाएंगे खुश

Samsung galaxy Z Flip को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा,पढ़कर फैंस हो जाएंगे खुश

Published Date :

Follow Us On :

Samsung galaxy Z Flip: सैमसंग के जिस फोन का लंबे समय से इंतजार किया जा रहा है उस Samsung galaxy Z Flip स्मार्टफोन के लांच होने से पहले ही लीक्स के द्वारा खुलासा हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सैमसंग का ये फोन 8 कलर्स में आ सकता है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की बारे में लीक्स द्वारा प्राप्त हुई संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में डिटेल में बताते हैं.

इन 8 कलर्स में आएगा Samsung galaxy Z Flip

Samsung galaxy Z Flip के जिन 8 कलर्स में आने की संभावना है उनमें यह मिस्टी ग्रीन, येलो ,प्लेटिनम, क्रीम, ब्लू ,ग्रेफाइट डायमंड शामिल है. हो सकता है कि ब्लू, येलो और प्लैटिनम वर्जन ऑनलाइन एक्सक्लूसिव आ जाएं. Samsung galaxy Z Flip 5 का बेस्पोक वर्जन भी पेश कर सकती है.

ये भी पढ़ें- How to remove Yogi-Modi wallpaper: कैसे हटाएं फोन से योगी-मोदी का वॉलपेपर, सिर्फ करना है ये छोटा सा काम

#image_title

सैमसंग ने हाल ही में किया था ये ऐलान

बता दें जून की शुरुआत में ही सैमसंग में ऐलान कर दिया था और कहा था कि कंपनी अगले महीने 9 जुलाई की लास्ट में दक्षिण कोरिया की राजधानी मैं गैलेक्सी अनपैक्ड में नेक्स्ट जनरेशन फोल्डेबल डिवाइस को लॉन्च करेगी. हालांकि कंपनी ने डिवाइस के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं दी है. इसलिए लोगों में यह जानने के लिए ज्यादा उत्सुकता है कि कंपनी की फोल्डिंग डिवाइस में क्या-क्या फीचर्स होंगे. कंपनी की तरफ से Samsung galaxy Z Flip के बारे में जैसे ही अपडेट आएगी आर्टिकल को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

14 सितंबर को धांसू एंट्री मारेगा 200 MP के कैमरे वाले Honor 90 5G, देखें फीचर्स की पूरी डिटेल 

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Honor एक दमदार फोन भारतीय बाजार...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you