टेकलॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स...

लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स का हुआ खुलासा,आप भी लगे हाथ पढ़ें तुरंत

-

होमटेकलॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स का हुआ खुलासा,आप भी लगे हाथ पढ़ें तुरंत

लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स का हुआ खुलासा,आप भी लगे हाथ पढ़ें तुरंत

Published Date :

Follow Us On :

प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी Xiaomi अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi 13 Ultra को बहुत जल्द लॉन्च कर सकती है. स्मार्टफोन के बारे में जो लीक्स सामने आ रहीं है. उनके अनुसार जो जानकारी सामने आ रही है उससे पता चल रहा है कि यह फोन कंपनी जून में लॉन्च कर सकती है .आइए आपको बताते हैं कि फोन के बारे में स्पेसिफिकेशन से संबंधित जो जानकारी लीक हुई है वह क्या कहती है.

स्पेसिफिकेशन

मशहूर टिपस्टार योगेश बरार के मुताबिक इस स्मार्टफोन में 6.7 इंच की डिस्प्ले मिल सकती है.जिसका रिफ्रेश रेट 120Hz हो सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर आधारित MIUI 14 के साथ पेश किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Xiaomi Fan Fest 2023: शाओमी की इस सेल में 10 रुपये में स्मार्टफोन होगा आपका, जल्दी कर लो खरीददारी, जानें पूरी डिटेल

Xiaomi-13-Ultra
Xiaomi-13-Ultra

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन 12GB और 16GB रैम मिल सकती है.वहीं 256 और 512 तक UFS 4.0 स्टोरेज देखने को मिल सकता है. स्मार्ट फोन में कैमरे की अगर बात करें तो इसमें 50 एक्सेल का मुख्य कैमरे के साथ 2 और कैमरे हो सकते हैं.सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 30 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी

वही फोन को पावर देने के लिए बैटरी की बात करें तो इसमें टिप्स्टर के मुताबिक 4900 mAh की बैटरी हो सकती है. इसे 90W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. वहीं 50 W की वायरलेस चार्जिंग भी हो सकती है.

कीमत और लॉन्चिंग

फोन की कीमत के बारे में अभी कोई खुलासा नहीं हुआ है.जबकि लॉन्चिंग डेट के बारे में भी कंपनी ने अधिकारिक कोई भी सूचना नहीं दी है. लेकिन लीक्स के मुताबिक यह फोन मई या जून में लॉन्च हो सकता है. जैसे ही कंपनी की तरफ से आधिकारिक जानकारी आएगी,उसे अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

थम जाएं, जल्द आ रहा धांसू कैमरा वाला Redmi note 13 pro+ फोन,कीमत है बस इतनी

आखिरकार श्याओमी (Xiaomi) ने अपनी नई रेडमी नोट 3...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you