टेकथम जाएं, जल्द आ रहा धांसू कैमरा वाला Redmi...

थम जाएं, जल्द आ रहा धांसू कैमरा वाला Redmi note 13 pro+ फोन,कीमत है बस इतनी

-

होमटेकथम जाएं, जल्द आ रहा धांसू कैमरा वाला Redmi note 13 pro+ फोन,कीमत है बस इतनी

थम जाएं, जल्द आ रहा धांसू कैमरा वाला Redmi note 13 pro+ फोन,कीमत है बस इतनी

Published Date :

Follow Us On :

आखिरकार श्याओमी (Xiaomi) ने अपनी नई रेडमी नोट 3 सीरीज (Redmi Note 13 Series) को मार्केट में लॉन्च करने को लेकर ऐलान कर ही दिया. वहीं इसी महीने सितंबर 2023 में कंपनी ने सबसे पहले चीन के मार्केट में लॉन्च करने का फैसला ले लिया है. हालांकि, लोन से पहले कंपनी ने एक पोस्टर जारी करते हुए इसकी हम फीचर्स को लेकर खुलासा भी कर दिया है जिसमें पता चल रहा है की अपकमिंग रेडमी नोट 13 सीरीज के लिए सैमसंग और रेडमी के साथ तैयार किया है. नई रेडमी सीरीज के Redmi note 13 pro और Redmi note 13+5G हैंडसेट दोनों एक साथ लॉन्च होंगे. आइए इसके फीचर्स और कीमत के बारे में जानते हैं.

Redmi note 13 pro+

Redmi note 13+5G हैंडसेट के फीचर्स

कंपनी इसे तीन मॉडल में लॉन्च कर सकती है. जिसमें Redmi note 13, Redmi note 13+, Redmi note 13 pro स्मार्टफोन लॉन्च करने की उम्मीद जताई जा रही है. वही हाल ही में जारी किए गए पोस्ट में प्रो प्लस वेरिएंट के मुख्य फीचर्स का भी जिक्र किया गया है. जिसको लेकर कैलाश लगाया जा रहा है कि इसमें 200 मेगापिक्सल Samsung isocell hp3 discovery edition कैमरा सेंसर के साथ कस्टम वजन का भी इस्तेमाल किया जा सकता है.

कंपनी का पहला फास्ट 200 MPअल्ट्रा क्लियर कैमरा से होगा लैस

हालांकि, कंपनी ने इस बात को पोस्ट में पोस्ट किया है कि, नोट 13 प्रो प्लस कंपनी का पहला हैंडसेट है जिसे 4 एनएम मीडियाटेक डाइमेंसिटी 7200 Ultra के साथ जोड़ा जाएगा. इसके अलावा भी इसमें Arm mail G610 GPU के साथ AI प्रोसेसर भी देखने को मिलेगा. इतना ही नहीं इस स्मार्टफोन को लेकर खबर है कि, इंडस्ट्री का सबसे बड़ा फास्ट 200 मेगापिक्सल अल्ट्रा क्लियर कैमरा मिलने वाला है. वही रिपोर्ट्स की माने तो नोट 13 प्रो में भी 200 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर देखने को मिल सकता है.

ये भी पढ़े: Upcomming New Smartphone: इस महीने लॉन्च होने हैं ये धांसू स्मार्टफोन,देखें डिटेल और खरीदने का करें प्लान 

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you