टेकUpcomming New Smartphone: इस महीने लॉन्च होने हैं ये...

Upcomming New Smartphone: इस महीने लॉन्च होने हैं ये धांसू स्मार्टफोन,देखें डिटेल और खरीदने का करें प्लान 

-

होमटेकUpcomming New Smartphone: इस महीने लॉन्च होने हैं ये धांसू स्मार्टफोन,देखें डिटेल और खरीदने का करें प्लान 

Upcomming New Smartphone: इस महीने लॉन्च होने हैं ये धांसू स्मार्टफोन,देखें डिटेल और खरीदने का करें प्लान 

Published Date :

Follow Us On :

Upcomming New Smartphone: आजकल इस समय हर हाथ में स्मार्टफोन है. इस तेजी से बदलती दुनिया हर रोज स्मार्टफोन का काम लगता रहता है. ऐसे में मोबाइल कंपनियां भी लोगों की जरूरत के हिसाब से स्मार्टफोन लॉन्च करती रहती हैं. अगर आप भी नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह खबर आपके काम की है. आपको बता दें कि सितंबर महीने इस बार कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं. ऐसे में इनमें से किसी एक को आप अपने चुन सकते हैं.

OnePlus Open

इस समय बाजार में वनप्लस फोल्ड को लेकर खूब कयास लगाए जा रहे हैं. यह वनप्लस का पहला ऐसा स्मार्टफोन होगा, जो फोल्डेबल होगा. इस फाइन कीमत एक लाख से लेकर सवा लाख तक जाने की संभावना है. फोन में स्नैपड्रैगन 8+  जेन SoC का चिपसेट हो सकता है.

Honor 90

 ऑनर एक बार फिर अपने 90 5जी के जरिए भारतीय बाजार में आने की कोशिश में जुटा है. इस स्मार्टफोन सीरीज में ऑनर 90 प्रो और ऑनर 90 शामिल हो सकते हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि फोन 200एमपी का कैमरा ऑफर करेगा. यह मोबाइल फोन भी इसी महीने सितंबर में लॉन्च हो सकता है.

Upcomming New Smartphone
Moto G84 5G (google)

Moto G84

भारतीय स्मार्टफोन बाजार में मोटो G84 को सितंबर में लॉन्च किया जा सकता है. स्मार्टफोन जी84 में 6.55 इंच का FHD+ pOLED डिस्प्ले मिल सकता है. कहा जा रहा है कि स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 पर रन करेगा.

OnePlus 11 RT

वनप्लस एक मिड रेंज स्मार्टफोन होगा स्मार्टफोन में स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 प्रोसेसर मिल सकता है. इस स्मार्टफोन को लेकर भी बाजार में काफी अफवाह है. अनुमान है यह फोन भी इसी महीने बाजार में दस्तक देगा.

Samsung Galaxy S23 FE

सैमसंग अपने लवर्स के लिए एस23 FE को जल्द ही लॉन्च कर सकता है. सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में 8 जीबी रैम और 128 जीबी का स्टोरेज मिल सकता है. स्मार्टफोन में  Snapdragon 8 Gen 1 का चिपसेट मिलेगा. फोन के दूसरे वेरिएंट में 256 जीबी का स्टोरेज मिलेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you