टेकXiaomi Fan Fest 2023: शाओमी की इस सेल में...

Xiaomi Fan Fest 2023: शाओमी की इस सेल में 10 रुपये में स्मार्टफोन होगा आपका, जल्दी कर लो खरीददारी, जानें पूरी डिटेल

-

होमटेकXiaomi Fan Fest 2023: शाओमी की इस सेल में 10 रुपये में स्मार्टफोन होगा आपका, जल्दी कर लो खरीददारी, जानें पूरी डिटेल

Xiaomi Fan Fest 2023: शाओमी की इस सेल में 10 रुपये में स्मार्टफोन होगा आपका, जल्दी कर लो खरीददारी, जानें पूरी डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Xiaomi Fan Fest 2023: अगर आप शाओमी के फैन हैं और इसी कंपनी के प्रोडक्टस् इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए  शाओमी फैन फेस्टीवल 2023 की शुरूआत हो चुकी है. इस फेस्टीवल में कंपनी के सभी सामानों पर बंपर छूट दी जा रही है. कंपनी का ये फैन फेस्टीवल 6 अप्रैल से शुरू होकर 11 अपैल तक चलने वाला है. कंपनी द्वारा लगभग सभी गैजेट्स पर अधिकतम छूट लेकर आप इसका बढिया फायदा उठा सकते हैं. आपको हम बताएगें कि कैसे आप इस खरीददारी का फायदा ले सकते हैं.

इन प्रोडक्ट्स पर मिल रही है भारी छूट


image credit google

शाओमी कंपनी के द्वारा स्मार्टफोन, टैबलेट, स्मार्ट टीवी, वेयरेलैस के अलावा और भी कई  सारे सामान इस सूची में शामिल हैं. कंपनी की इस बंपर सेल से Xiaomi Redmi 12 C और Redmi Note 12 की बिक्री की शुरूआत हो चुकी है. बता दें कि, इस फेस्टीवल की शुरूआत इन्हीं हैंडसेट्स से हुई है. 6 दिनों तक चलने वाले इस फेस्टीवल में आप इन दोनों ही फोन्स को इनकी असल कीमत से काफी कम में अपना बना सकते हैं. कंपनी का कहना है कि इनकी वेबसाइट से खरीददारी करने पर आप अधिकतम 36,000 रुपये तक की बडी छूट का हिस्सा बन सकते हैं.

कॉन्टेस्ट एक्टिविटी भी कराएगी कंपनी

कंपनी का कहना है कि इन 6 दिनों में उनके द्वारा ग्राहकों के लिए कॉन्टेस्ट एक्टिविटीज़ भी कराई जाएँगी. जिसमें जो भी कस्टमर्स लकी विनर होंगे. उन्हें कंपनी के दूसरे ऑफर्स का भी लाभ दिया जाएगा. इस एक्टिविटी में सिर्फ 10 रूपये में किसी भी एक डिवाइस को घर लाया जा सकेगा. इतना ही नहीं आप इस फेस्टीवल से किसी भी सामान के लिए रिप्लेसमेंट की सुविधा का भी फायदा ले सकते हैं. खास बात इसमें बैंक के क्रेडिट कार्ड पर कई धाँसू ऑफर प्रोवाइड कराए जा रहे हैं. बैंक एक्सचेंज के जरीए ये डील आपके लिए बेहद खास साबित हो सकती है.

यह भी पढ़ें- लॉन्चिंग से पहले ही Xiaomi 13 Ultra के फीचर्स का हुआ खुलासा,आप भी लगे हाथ पढ़ें तुरंत

10 रूपये में ये दो स्मार्टफोन होंगे आपके

image credit google

इस खरीदारी में Xiaomi के दो स्मार्टफोन बंपर छुट पर ऑफर किए जा रहे हैं. जिनमें Xiaomi Redmi 12 C  और Redmi Note 12 शामिल हैं. Xiaomi Redmi 12 C को सेल में 10,999 रुपये में ऑफर किया जा रहा है. ये वैरियंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज के साथ आता है. अगर आप इस फोन को ICICI  के क्रेडिट कार्ड से खरीदते हैं तो 500 रुपये की एक्सट्रा छूट आपको मिल जाएगी. Xiaomi Redmi 12 C  की बात करें को इसे 10,499 रुपये में सेल किया जा रहा है.

सेल में दूसरे सामानों पर ये हैं ऑफर्स

शाओमी का Xiaomi 13 pro इस सेल में 71,999 रुपये की कीमत पर मौजूद है. वहीं शाओमी Notebook Pro पर 8,000 रुपये का भारी भरकम डिस्काउंट दिया जा रहा है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you