टेकMivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले...

Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

-

होमटेकMivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

Published Date :

Follow Us On :

Mivi ने भारत में एक नया ऑडियो डिवाइस लॉन्च किया है. ब्रांड के नवीनतम TWS ईयरफोन को Mivi DuoPods K6 नाम दिया गया है. यह कम कीमत में कई उन्नत किस्म के ऑडियो क्वालिटी के साथ पेश किए गए हैं. हम इस लेख में इन्हीं के बारे में बात कर रहे हैं.

Mivi DuoPods K6 के स्पेसिफिकेशन

Mivi DuoPods K6 में चमकदार फिनिश स्टेम और सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर डिज़ाइन के साथ पेश किए गए हैं. इन्हें पानी प्रतिरोधी बनाने के लिए IPX4 की प्रमाणित जल प्रतिरोधी रेटिंग दी गई है. TWS इयरफ़ोन सिरी और गूगल असिस्टेंट को सपोर्ट करते हैं. ईयरबड्स के साइड पर टैप करने से ऑपरेट हो सकते हैं. ऑडियो क्वालिटी के लिहाज से देखें तो इसमें Mivi DuoPods K6 शक्तिशाली हाई, ग्रेट मिड और क्रिस्प लो के लिए 13 मिमी ड्राइवर की सुविधा दी गई है. कॉल पर बैकग्राउंड शोर को खत्म करने के लिए AI ENC फीचर भी सुनियोजित किया गया है. TWS इयरफ़ोन में 50ms कम विलंबता मोड की सुविधा है. एएसी और एसबीसी कोडेक के लिए समर्थन है.

बैटरी और अन्य फीचर्स

Mivi DuoPods K6 ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी के साथ आते हैं. इसे सहज अनुभव के लिए एक साथ दो डिवाइस से जोड़ा जा सकता है. इयरफ़ोन 50 घंटे की बैटरी लाइफ देने के लिए 380mAh बैटरी यूनिट द्वारा समर्थित हैं. प्रत्येक ईयरबड 40mAh सेल के साथ आता है. ऑडियो डिवाइस मैट फ़िनिश के साथ केस में आता है.

ये भी पढ़ें- Pureit Revito Series: खराब पानी को मिनटों में साफ करेगा ये वॉटर प्यूरिफायर, कम कीमत में है खरीदने का मौका

कीमत और उपलब्धता

Mivi DuoPods K6 की कीमत 999 रुपये निर्धारित की गई है और यह काले, नीले, हरे और सफेद रंग विकल्पों में पेश किया गया है. इन्हें ब्रांड की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट से खरीदा जा सकता है. कुल मिलाकर कम कीमत में ये ईयरबड्स आपके लिए बढ़िया विकल्प साबित हो सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल


Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you