टेक50 घंटे के बैटरी बैकअप और शानदार ऑडियो क्वालिटी...

50 घंटे के बैटरी बैकअप और शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए BoAt Airdopes 161 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

-

होमटेक50 घंटे के बैटरी बैकअप और शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए BoAt Airdopes 161 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

50 घंटे के बैटरी बैकअप और शानदार ऑडियो क्वालिटी के साथ लॉन्च हुए BoAt Airdopes 161 Pro, जानें कीमत और फीचर्स

Published Date :

Follow Us On :

BoAt ने भारत में TWS इयरफ़ोन की अपनी रेंज का करते हुए नवीनतम पेशकश को BoAt Airdopes 161 Pro को लॉन्च किया है. इसमें कम कीमत में कई उन्नत किस्म के फीचर्स का समायोजन दिया गया है. यह TWS ईयरफोन 1 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर आते हैं. इस लेख में हम इन्हीं के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान रहे हैं.

boAt Airdopes 161 Pro स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

BoAt Airdopes 161 Pro
BoAt Airdopes 161 Pro

boAt Airdopes 161 Pro में स्टेम और एंगल्ड सिलिकॉन ईयर टिप्स के साथ इन-ईयर डिज़ाइन है. ईयरबड IPX5 स्प्लैश और स्वेट रेसिस्टेंट की सुविधा के साथ आते हैं. यूजर्स स्टेम पर टैप करके विभिन्न कार्य कर सकते हैं. ऑडियो के लिहाज से देखें तो इनमें 10mm ड्राइवर्स दिए गए हैं. कॉलिंग को बढ़िया करने के लिए डुअल माइक और ENx तकनीक के साथ आते हैं. सुनने के सहज अनुभव के लिए इनमें boAt सिग्नेचर साउंड मौजूद है. TWS इयरफ़ोन 60ms लो लेटेंसी मोड के साथ आते हैं. ऑडियो डिवाइस में ब्लूटूथ 5.3 कनेक्टिविटी है और इसे एक साथ दो डिवाइस से कनेक्ट किया जा सकता है.

बैटरी युनिट और दूसरे फीचर्स

boAt Airdopes 161 Pro एक 380mAh बैटरी यूनिट द्वारा संचालित है जिसके बारे में कंपनी 50 घंटे तक चलने का वादा करती है. प्रत्येक ईयरबड 35mAh सेल द्वारा समर्थित है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह 17 घंटे तक इस्तेमाल किया जा सकता है. इयरफ़ोन USB-C पोर्ट के माध्यम से फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं.

ये भी पढ़ें- Mivi DuoPods K6: लॉन्च हुए तगड़ी ऑडियो क्वालिटी वाले सस्ते ईयरबड्स, इस दिन शुरू होगी बिक्री, जानें

कीमत और कलर वेरिएंट

boAt Airdopes 161 Pro की कीमत 999 रुपये है और यह स्लीक ब्लैक, सेलेस्टियल ब्लू और ग्रीन सियान रंगों में पेश किया गया है. खरीददारी के लिए ये 24 जुलाई से ब्रांड की वेबसाइट और फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होने वाले हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you