खेलLSG VS SRH: आज लखनऊ और हैदराबाद के बीच...

LSG VS SRH: आज लखनऊ और हैदराबाद के बीच होगी जंग, आंकड़ों से समझे कौन पड़ेगा किस पर भारी

-

होमखेलLSG VS SRH: आज लखनऊ और हैदराबाद के बीच होगी जंग, आंकड़ों से समझे कौन पड़ेगा किस पर भारी

LSG VS SRH: आज लखनऊ और हैदराबाद के बीच होगी जंग, आंकड़ों से समझे कौन पड़ेगा किस पर भारी

Published Date :

Follow Us On :

LSG VS SRH: लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद बे बीच आज मुकाबला होने जा रहा है. आज शाम 7:30 बजे से LSG और SRK के बीच आईपीएल का 10वां मैच खेला जाएगा. इंडियन प्रीमियर लीग के इस 10वें मुकाबलें में कौन सी टीम बाजी मारेगी? ये सवाल तो सबसे जेहन में आ रहा होगा. ऐसे में आज के इस लेख में हम आंकड़ों की मदत से इसी विषय के बारे में बताने वाले हैं.

कैसा हैं इन टीमों का IPL 2023 में प्रदर्शन

अब तक IPL 2023 में कुल 9 मुकाबलें खेले जा चुके हैं. लखनऊ की टीम ने दो मुकाबलें खेल लिए हैं और एक में जीत हासिल की है तो एक में लखनऊ को हार का भी सामना करना पड़ा था. तो वहीं बात करें हैदराबाद की टीम के खेल प्रदर्शन की तो हैदराबाद ने आईपीएल 2023 में अब तक सिर्फ एक मुकाबला खेला है जिसमें इस टीम को हार का सामना करना पड़ा था.

हेड-टू-हेड मुकाबलें में कौन पड़ेगा किस पर भारी

लखनऊ सुपर जायंट्स एक नई आईपीएल टीम है और अब तक लखनऊ ने हैदराबाद के साथ सिर्फ एक ही मैच खेला है. पिछले साल हुए इस मुकाबलें में लखनऊ की टीम ने हैदराबाद को शिकस्त दे दी थी. ऐसे में मनोवैज्ञानिक बढ़त तो अभी भी लखनऊ के पक्ष में हैं लेकिन अपने पिछले हार का बदला और इस साल आईपीएल की अपनी पहली जीत के तलाश में हैदराबाद की टीम लगी हुई है. ऐसे में आज हैदराबाद को हराना आसान नहीं होगा. यानी आज का ये मुकाबला कांटे की टक्कर वाला होने वाला है.

यह भी पढ़े- Love Story of Rohit Sharma: जब Yuvraj Singh ने अपनी बहन से दूर रहने के लिए इस खिलाड़ी को दी थी धमकी, जानें पूरा वाकया

कैसा है आज के पिच का मिजाज?

लखनऊ सुपर जायंट्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच होने वाला आज का ये मैच लखनऊ के अटल विहारी वाजपेयी (एकाना) क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. बता दें कि लखनऊ के इस पीच पर पहले बल्लेबाजी करने वाली टीमों का शुरू से ही काफी ज्यादा प्रभाव रहा है. इस मैदान पर अब तक कुल 31 मुकाबलें खेली गई हैं जिसमें से 17 बार पहले बल्लेबाजी करनी वाली टीमों ने बाजी मारी है. इस पिच की एक और खास बात ये है कि यहां तेज गेंदबाजों के मुकाबलें स्पिनर्स काफी ज्यादा प्रभावित रहते हैं.

आपके लिए  – खेल से जुड़ी ख़बरें यहाँ पढ़ें

Nitish Kushwaha
Nitish Kushwahahttps://www.bloggistan.com/
नितीश कुशवाहा Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इससे पहले इन्होंने इंडिया न्यूज़ में भी अपनी सेवाएं दी हैं. नितीश ने अपने पत्रकारिता की पढ़ाई चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से की है. इन्हें खासतौर पर स्पोर्ट्स और मनोरंजन से संबंधित ख़बरों में विशेष रूची है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you