टेकजल्द भारत में धमाकेदार दस्तक देगी Tecno Pova 5...

जल्द भारत में धमाकेदार दस्तक देगी Tecno Pova 5 series, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेसिफिकेशन की डिटेल

-

होमटेकजल्द भारत में धमाकेदार दस्तक देगी Tecno Pova 5 series, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेसिफिकेशन की डिटेल

जल्द भारत में धमाकेदार दस्तक देगी Tecno Pova 5 series, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेसिफिकेशन की डिटेल

Published Date :

Follow Us On :

Tecno Pova 5 series: टेक्नो जल्द ही भारत में अपने पोवा 5 सीरीज़ के स्मार्टफोन पेश करने वाला है. सीरीज के तहत दो फोन मार्केट में पेश किए जा सकते हैं. हाल ही में इस फोन को अमेजन इंडिया पर टीज किया गया है. इस सीरीज के तहत टेक्नो पोवा 5 और पोवा 5 प्रो के आने की उम्मीद है. इस लेख में हम इसी के बारे में विस्तार से बात कर रहे हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं बिना देरी किए.

डिजाइन

Tecno Pova 5 series
Tecno Pova 5 series

अमेजन लिस्टिंग के आधार पर कहा जा सकता है इसका डिजाइन टेक्नो पोवा नियो 3 से काफी मिलता-जुलता सा लगता है. टिपस्टर इशान अग्रवाल ने भी एक झलक पेश की है जिसमें देखा गया इसके बैक पैनल पर एक एलईडी फ्लैश आकर्षक डिजाइन के साथ मिल सकता है बता दें टेक्नो पोवा 5 सीरीज को वैश्विक स्तर पर पहले ही पेश किया जा चुका है. ऐसे में इसके स्पेसिफिकेशन भी सामने आ चुके हैं जिनके बारे में नीचे बात कर रहे हैं.

Tecno Pova 5 series के स्पेसिफिकेशन

Tecno Pova 5 में 1080×2460 पिक्सल के हाई रिजोल्यूशन वाला 6.78 इंच का बड़ा आईपीएस एलसीडी डिस्प्ले दिया गया है.स्क्रॉलिंग अनुभव को बेहतर करने के लिए 120Hz के रिफ्रेश रेट और सुपर-रेस्पॉन्सिव 240Hz टच सैंपलिंग रेट वाली डिस्प्ले मिलती है. इसमें टास्क परफॉर्म करने के लिए मिड-रेंज हेलियो G99 SoC प्रोसेसर दिया जा सकता है, जिसे 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है.

ये भी पढ़ें- Infinix GT 10 Pro 5G का डिजाइन ही नहीं स्पेसिफिकेशन्स ने भी ला रखा है बवंडर, लॉन्च से पहले जान लें खूबियां

बैटरी

इस डिवाइस की सबसे खास बात इसकी 6,000mAh की बड़ी बैटरी मिलती है, जो 45W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. बैटरी को केवल 21 मिनट में 50% तक चार्ज कर सकते हैं और 60 मिनट में पूरी तरह चार्ज कर सकते हैं. इसके अलावा पोवा 5 10W रिवर्स चार्जिंग को सपोर्ट करता है, जिससे आप इससे अन्य डिवाइस को चार्ज कर सकते हैं. कुल मिलाकर पॉवर के लेकर कोई दिक्कत नहीं होने वाली है.

कैमरे

फोटोग्राफी के मामले में Tecno Pova 5 पीछे की तरफ 50MP के मुख्य कैमरे के साथ बेहतर पोर्ट्रेट शॉट्स के लिए डेप्थ सेंसर दिया जाता है. फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8MP का सेल्फी शूटर कैमरा मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you