टेकLenovo i5 Laptop पर मिल रही है आधे की...

Lenovo i5 Laptop पर मिल रही है आधे की छूट,मिलते हैं कमाल फीचर्स, ऑफर खत्म होने से पहले खरीद लें जल्दी

-

होमटेकLenovo i5 Laptop पर मिल रही है आधे की छूट,मिलते हैं कमाल फीचर्स, ऑफर खत्म होने से पहले खरीद लें जल्दी

Lenovo i5 Laptop पर मिल रही है आधे की छूट,मिलते हैं कमाल फीचर्स, ऑफर खत्म होने से पहले खरीद लें जल्दी

Published Date :

Follow Us On :

Lenovo i5 Laptop: अगर आप रोज-मर्रा के काम निबटाने के लिए कोई बढ़िया सा स्पेसिफिकेशन और शक्तिशाली प्रोसेसर से लैस लैपटॉप खरीदने की प्लानिंग कर रहे हैं तो हम आपके लिए लेनोवो की तरफ से पेश किए जाने वाले एक गजब के लैपटॉप के बारे में बताने वाले हैं. जिसे आप ऑफर्स में खरीदकर अपना बना सकते हैं. वैसे तो इसकी कीमत काफी ज्यादा है लेकिन अमेजन पर ये सस्ती कीमत पर सेल किया जा रहा है तो चलिए फिर फिर फटाफट जान लेते हैं.

Lenovo IdeaPad i5 ऑफर

जिस लैपटॉप के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं वह है Lenovo IdeaPad i5. इसकी एमआरपी वाली कीमत 80,390 रुपये है लेकिन फिलहाल तमाम ऑफर्स के साथ ये सिर्फ 47,490 रुपये में मिल रहा है. इस पर अनेकों बैंक ऑफर भी दिए जा रहे हैं. अगर आपके पास कोई पुराना लैपटॉप है तो आप एक्सचेंज का भी फायदा हो सकता है. लेकिन पुराने लैपटॉप की कंडीशन ठीक-ठाक होनी चाहिए.

Lenovo IdeaPad i5 की खूबियां

इस लैपटॉप में हैवी टास्किंग के लिए i5 प्रोसेसर दिया गया है जो ऑफिस और पढ़ाई से संबधित काम बड़े ही आसानी से पूरे कर सकता है. इसमें हाई रेजोल्यूशन वाली डिस्प्ले दी गई है. साथ ही ग्राफिक्स कार्ड भी दिया गया है. इसमें जो बैटरी मिलती है वह फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करती है और इसमें सुरक्षित डेटा संरक्षण के लिए भी अत्यंत कारगर फीचर्स को जोड़ा गया है. इसकी डिजाइन और क्वालिटी की बात करें तो यह देखने में काफी बढ़िया सा लगता है साथ ही इसकी बिल्ड क्वालिटी भी सही है.

ये भी पढ़ें- जल्द भारत में धमाकेदार दस्तक देगी Tecno Pova 5 series, लॉन्च से पहले यहां जान लें स्पेसिफिकेशन की डिटेल

जल्दी उठा लें ऑफर का फायदा

ध्यान दें, ये ऑफर अमेजन पर कुछ सीमित समय के लिए ही दिया जा रहा है. इसलिए आपको जितनी जल्दी हो सके इसे ऑर्डर कर देना चाहिए नहीं को मौका हाथ से निकलने में वक्त नहीं लगेगा. इसे लेने के लिए आपको सिर्फ इसे ऑर्डर करना है और ये आपके घर डिलीवर कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Ishan Kishan: क्या केएल राहुल के लिए टेंशन बन रहे ईशान? जानें क्या है वजह

Ishan Kishan: भारत और पाकिस्तान के बीच हुए कल...

Maruti Jimny से पंगा लेने आ गई महिंद्रा की ये 5-डोर कार, जानें क्या होगा इसमें खास

Mahindra Thar 5-Door : भारतीय मार्केट में मारुति सुजुकी...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you