टेकInfinix GT 10 Pro 5G का डिजाइन ही नहीं...

Infinix GT 10 Pro 5G का डिजाइन ही नहीं स्पेसिफिकेशन्स ने भी ला रखा है बवंडर, लॉन्च से पहले जान लें खूबियां

-

होमटेकInfinix GT 10 Pro 5G का डिजाइन ही नहीं स्पेसिफिकेशन्स ने भी ला रखा है बवंडर, लॉन्च से पहले जान लें खूबियां

Infinix GT 10 Pro 5G का डिजाइन ही नहीं स्पेसिफिकेशन्स ने भी ला रखा है बवंडर, लॉन्च से पहले जान लें खूबियां

Published Date :

Follow Us On :

Infinix GT 10 Pro 5G की लॉन्च डेट तकरीबन नजदीक आ चुकी है. ऐसा इसलिए क्युंकि इसे पिछले कुछ दिनों में कई जगह लिस्ट किया गया है. लॉन्चिंग से पहले ही इसके तमाम स्पेसिफिकेशन्स की लिस्ट भी सामने आ चुकी है. यह फोन 26 जीबी रैम के साथ मार्केट में लाया जाएगा. इस लेख में हम इसी फोन के संभावित फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के बारे में विस्तार से जान रहे हैं.

Infinix GT 10 Pro 5G के संभावित स्पेक्स

कयास लगाए जा रहे हैं इस फोन को 26 जीबी रैम के साथ पेश किया जा सकता है. ये फोन शक्तिशाली MediaTek Dimensity 8050 प्रोसेसर से संचालित हो सकता है. इसमें 256 जीबी स्टोरेज दिया जा सकता है. इसमें 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट को सपोर्ट करने वाला एमोलेड पैनल वाला डिस्प्ले दिया जाएगा.

कैमरा

इस फोन में ऑप्टिक्स के तौर पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल रियर पैनल पर दिया जा सकता है. जिसका प्राइमरी कैमरा 100-मेगापिक्सल मिलने की उम्मीद है. सेटअप में 8 मेगापिक्सल का सेकेंडरी और तीसरा लेंस भी 8-मेगापिक्सल का ही दिया जाएगा. सेल्फी के शौकीनों के लिए कंपनी 16-मेगापिक्सल का का कैमरा ऑफर कर सकती है.

बैटरी

फोन को पॉवर सुनिश्चित करने के लिए इसमें 7,000 MAh की बड़ी बैटरी देखने को मिल सकती है. इनफिनिक्स यह अपकमिंग फोन 160 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आ सकता है, खबर तो यहां तक है कि कंपनी इसमें दो वेरिएंट लाएगी. इसका दूसरा वेरिएंट 240 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट प्रदान करेगा.

ये भी पढ़ें- Early bird sale of realme C53: रियलमी के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट,सेल में जल्दी उठा लें फायदा

लॉन्च डेट (संभावित )

इसके लॉन्च के बारे में कंपनी की तरफ से कुछ भी सटीक अपडेट नहीं दिया गया है. हालांकि मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि ये फोन इसी साल अगस्त महीने में पेश किया जा सकता है. Infinix GT 10 Pro के तहत तीन फोन पेश किये जा सकते हैं लेकिन भारत में इसके प्लस वेरिएंट को लॉन्च नहीं किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you