टेकEarly bird sale of realme C53: रियलमी के इस...

Early bird sale of realme C53: रियलमी के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट,सेल में जल्दी उठा लें फायदा

-

होमटेकEarly bird sale of realme C53: रियलमी के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट,सेल में जल्दी उठा लें फायदा

Early bird sale of realme C53: रियलमी के इस फोन पर मिल रही है धमाकेदार छूट,सेल में जल्दी उठा लें फायदा

Published Date :

Follow Us On :

चाइनीज टेक कंपनी रियलमी आज यानी 19 जुलाई को realme C53 स्मार्टफोन को भारत में पेश करने वाली है. इसी के साथ टैबलेट Realme Pad 2 को लॉन्च किया जाने वाला है. इस फोन को पहली बार बिक्री के लिए Early bird sale में उपलब्ध करवाया जाएगा. इस सेल का आयोजन रियलमी के द्वारा किया जाना है. इस लेख में हम इस सेल और स्मार्टफोन के बारे में जान रहे हैं.

realme C53 के संभावित स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.74-इंच का IPS LCD HD+ डिस्प्ले मिलने के कयास लगाए जा रहे हैं. ये डिस्प्ले 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट और 560 निट्स की पीक ब्राइटनेस के अलावा स्क्रीन टू बॉडी रेश्यो 90.3 प्रतिशत के साथ में आएगी. परफॉरमेंस के लिए इसमें कंपनी Unisoc T612 प्रोसेसर दे सकती है. फोन में ग्राफिक्स के लिए Mali-G57 GPU मिलने की उम्मीद है. फोन Android 13 पर आधारित Realme UI 4.0 पर टास्क परफॉर्म करेगा. संभावित तौर इसमें 4GB/6GB LPDDR4X रैम और 64GB/128GB स्टोरेज मिलने की बात कही गई है.

कैमरा, कनेक्टिविटी और बैटरी

इसमें ऑप्टिक्स के तौर पर 108MP प्राइमरी कैमरा मिल सकता है तो 2 मेगापिक्सल का पोट्रेट लेंस दिया जा सकता है. सेल्फी के दीवानों के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जाएगा. कनेक्टिविटी के तौर पर मिलने वाले फीचर्स की बात करें तो इसमें 4G डुअल SIM, Wi-Fi 802.11 b/g/n/ac, Bluetooth v5.0, GPS, और USB Type-C पोर्ट देखने को मिलेंगे. फोन को पॉवर देने के लिए 18W फास्ट चार्जिंग के साथ 5,000 MAh की बैटरी दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- Google pixel 8 pro के लॉन्च से पहले ही लीक स्पेसिफिकेशंस ने मचा दिया तहलका, आईफोन से होगी टक्कर, पढ़ें डिटेल

Early bird sale realme C53

यह फोन Early bird sale में बिक्री के लिए 19 जुलाई यानी आज शाम 6 बजे से 8 बजे तक उपलब्ध करवाया जाएगा. जो लोग सेल के दौरान खरीददारी करेंगे उन्हें 6GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट पर 1000 रुपये की छूट दी जाएगी, वहीं ICICI, HDFC, और SBI बैंक के कार्ड से भुगतान करने पर 500 रुपये का इंस्टेंट डिस्काउंट और 500 रुपये का कूपन भी दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

Honda की रफ्तार कम करने आ रहा Yamaha NMax 155, जानें कीमत

Yamaha NMax 155: यामाहा के स्टाइलिश स्कूटर युवाओं में...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you