ऑटोHonda की रफ्तार कम करने आ रहा Yamaha NMax...

Honda की रफ्तार कम करने आ रहा Yamaha NMax 155, जानें कीमत

-

होमऑटोHonda की रफ्तार कम करने आ रहा Yamaha NMax 155, जानें कीमत

Honda की रफ्तार कम करने आ रहा Yamaha NMax 155, जानें कीमत

Published Date :

Follow Us On :

Yamaha NMax 155: यामाहा के स्टाइलिश स्कूटर युवाओं में काफी क्रेज रखते हैं। कंपनी अपना एक नया फ्यूचरिस्टिक स्कूटर जल्द ही इंडिया में पेश करने वाली है। इसका नाम है Yamaha NMax 155 . यह हाई स्पीड स्कूटर अलॉय व्हील और डिस्क ब्रेक के साथ आएगा। इसमें अट्रैक्टिव कलर ऑप्शन मिलेंगे। 

एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन

बाजार में यामाह का यह नया स्कूटर 1.30 लाख रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलेगा। यह स्कूटर साल 2024 के मध्य तक पेश कर दिया जाएगा। इसमें फिलहाल एक वेरिएंट और तीन कलर ऑप्शन मिलेंगे। स्कूटर में आगे और पीछे दोनों टायरों में सेफ्टी के लिए डिस्क ब्रेक मिलेंगे।

ये भी पढे़ :TVS की इस धाकड़ बाइक के आगे लड़के छोड़ रहे गर्लफ्रेंड, 47 kmpl की देती है माइलेज

वजन कम होने के चलते कंट्रोल करना आसान

स्कूटर में 155 सीसी का दमदार इंजन मिलेगा। यह पावरफुल इंजन सड़क पर 15 PS की पावर और 14.4 NM का टॉर्क मिलेगा। स्कूटर का वजन 127 Kg का है। जिससे इसे सड़क पर चलाना आसान है। घर का कोई भी सदस्य बुजुर्ग, महिला से कंट्रोल कर सकती है। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर मिलेंगे। यह हाई स्पीड स्कूटर है।

नए स्कूटर में दमदार लुक्स

Yamaha NMax 155 में 6.6 लीटर का फ्यूल टैंक है। बाजार में यह Honda PCX160 को टक्कर देगा। होंडा का यह नया स्कूटर भी अगले साल के मध्य तक लॉन्च होगा। होंडा के इस नए स्कूटर में पावरफुल 156 cc का इंजन होगा। यह इंजन 15.8 PS की पावर जेनरेट करेगा। सड़क पर स्कूटर को हाई स्पीड के लिए यह स्कूटर 15 Nm का टॉर्क देगा। स्कूटर को 132 kg का बनाया गया है। इसमें फ्रंट और रियर पहियों पर डिस्क ब्रेक होगी। स्कूटर में ट्यूबलेस टायर और सिंगल सीट दी जाएगी।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you