टेकAmazon fashion Sale: अमेजन पर मची है लूट,कम दाम...

Amazon fashion Sale: अमेजन पर मची है लूट,कम दाम में जितना लूटना है तुरंत खरीद लो फिर नहीं मिलेगा मौका

-

होमटेकAmazon fashion Sale: अमेजन पर मची है लूट,कम दाम में जितना लूटना है तुरंत खरीद लो फिर नहीं मिलेगा मौका

Amazon fashion Sale: अमेजन पर मची है लूट,कम दाम में जितना लूटना है तुरंत खरीद लो फिर नहीं मिलेगा मौका

Published Date :

Follow Us On :

Amazon fashion Sale: अमेजन पर मची है लूट,कम दाम में जितना लूटना है तुरंत खरीद लो फिर नहीं मिलेगा मौका गर्मियों के सीजन में वैसे तो अनेकों ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल चलती रहती हैं लेकिन अमेजन पर जब सेल शुरू होती है तो बात अलग ही होती है. हाल ही में यहां एक सेल की शुरूआत हुई है. जिसे Amazon fashion Sale नाम दिया गया है. इस सेल में कई बढ़िया क्वालिटी के परफ्यूम्स पर भारी भरकम छूट प्रदान की जा रही है. ये सभी परफ्यूम लॉन्ग लास्टिंग हैं तो चलिए फिर आपको बता देते हैं कि कैसे आप इन्हें कम दाम में अपना बना सकते हैं.

Versaco Eros Flame Eau De Parfum

ये परफ्यूम 100 एमएल के साथ आता है. इसे फिलहाल अमेजन पर 9,200 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इस परफ्यूम को खासतौर से महिलाओं के लिए बनाया गया है. इसे लगभग सारे इंग्रीडिएंट्स नेचुरल ही यूज किये गए हैं. इसकी खुशबू काफी लॉन्ग लास्टिंग रहती है. इसे अगर आप किसी खास जगह लगाकर जाते हैं तो आपका तगड़ा इम्प्रेसन जम सकता है.

Gucci Bamboo EDP FOR Women

इस परफ्यूम को आप कहीं भी लगाकर जाएंगे तो आपका इम्प्रेसन दूसरों से अलग जम सकता है. इसको कहीं भी आप ले सकते हैं. इसे फिलहाल अमेजन पर 13,500 रुपये की कीमत पर सेल किया जा रहा है. इसमें आपको बेहतरीन फ्रेगरेंस मिल जाता है. इसकी खुशबू कई घंटे तक रहती है.

ये भी पढ़ें- Rechargable mini fan: एक बार की चार्जिंग में कूलिंग मिलेगी घंटों ताबड़तोड़, कंबल के लिए करने लगेगें मारामारी

Classics Perfume Gravity

यह परफ्यूम लिस्ट का सबसे अधिक सेल होने वाला परफ्यूम है. जिसको बॉडी स्मेल दूर करने के लिए यूज किया जा सकता है. इस पर डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी खुशबू लोगों के आकर्षिक कर देती है. इसको नेचुरल चीजों से बनाया गया है. इसको फिलहाल 3,784 में खरीदा जा सकता है. इस पर अमेजन पर 30 प्रतिशत की छूट दी जा रही है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you