टेकघर या ऑफिस में पड़ा है पुराना Sofa Set,...

घर या ऑफिस में पड़ा है पुराना Sofa Set, तो यहां चल रहा एक्सचेंज ऑफर, देखें

-

होमटेकघर या ऑफिस में पड़ा है पुराना Sofa Set, तो यहां चल रहा एक्सचेंज ऑफर, देखें

घर या ऑफिस में पड़ा है पुराना Sofa Set, तो यहां चल रहा एक्सचेंज ऑफर, देखें

Published Date :

Follow Us On :

अमेजॉन (Amazon) पर सेल की भरमार लगी हुई है. अगर आपके घर या ऑफिस में पुराने सोफा सेट (Sofa Set) पड़े हुए हैं तो आप अमेजॉन पर चल रहे एक्सचेंज ऑफर का लाभ उठाकर बेहद कम कीमत में नया सोफा घर ला सकते हैं. दरअसल, इस सेल में 60% की डिस्काउंट में 4 और 5 सीटर बेहतर क्वालिटी वाले सोफा सेट मिल रहे है. आइए देखते है ऑफर..

Cassaliving Rolando Wood 4 Seater

यह सोफा 4 सीट कैपेसिटी और स्टाइलिश लुक के साथ ब्लू और ग्रे कलर ऑप्शन में आता है. इसे मॉर्डन स्टाइल को देखते हुए तैयार किया गया है. इसे आप अपने घर, ऑफिस या फिर किसी कार्यक्रम में हर रोज इस्तेमाल के लिए खरीद सकते है. इसकी कीमत मार्केट में 55,999 रुपए है लेकिन एक्सचेंज ऑफर में आप इसे 71% डिस्काउंट पर 16,499 रुपए में खरीद सकते है.

Sleepyhead Yolo 3+2 Seater

कंपनी ने इस 3+2 Seater Sofa Set को 3 साल की वारंटी के साथ मार्केट में पेश किया है. जिसमें मजबूत वुड और स्टाइलिश इंटीरियार भी दिया है. इसे आप लॉन्ग टर्म के लिए भी किसी एक जगह पर रखकर यूज कर सकते है. इसे आप ऑफर में 9,998 रुपए में खरीद सकते है. वहीं अगर आपका बजट नहीं बैठ रहा है तो आप इसे 485 रुपए की मंथली EMI पर भी बुक कर सकते है.

ये भी पढ़ें :- इस दिवाली पत्नी को गिफ्ट करें क्लासिक लुक वाली ये Smart Watch, बैटरी भी चलेगी 25 दिनों तक

Sekar Lifestyle Polyurethane Series

सोफा सेट का बादशाह कहे जाने वाले इस धांसू ब्रांड सोफा सेट को आप 1 साल की वारंटी के साथ कई कलर ऑप्शन ग्रे, ब्लू, व्हाइट, ब्लैक में खरीद सकते है. हालांकि, यह कई सीरीज 2+3+1 सीटर ऑप्शन में आता है. इसकी कीमत 40,000 रुपए है लेकिन इस ऑफर में आप 27,781 रुपए में खरीद सकते है.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Vivek Yadav
Vivek Yadavhttps://bloggistan.com
विवेक यादव डिजिटल मीडिया में पिछले 2 सालों से काम कर रहे हैं. Bloggistan में विवेक बतौर सब एडिटर कार्यरत हैं. इससे पहले`द बेगुसराय' के साथ इन्होंने अपनी पारी खेली है. ऑटो और टेक पर लिखने में इनकी विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से अपनी स्नातक की पढ़ाई की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

इस भारतीय खिलाड़ी का उड़ रहा खूब मज़ाक, क्या बीसीसीआई देगी दखल?

नॉर्थहैम्पटनशायर के लिए रॉयल लंदन वनडे कप में दोहरा...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you