ऑटो2703 रुपये में Hero का डैशिंग स्कूटर, इस दिवाली...

2703 रुपये में Hero का डैशिंग स्कूटर, इस दिवाली बच्चे भी कहेंगे वाह! ‘पापा क्या बात है’

-

होमऑटो2703 रुपये में Hero का डैशिंग स्कूटर, इस दिवाली बच्चे भी कहेंगे वाह! ‘पापा क्या बात है’

2703 रुपये में Hero का डैशिंग स्कूटर, इस दिवाली बच्चे भी कहेंगे वाह! ‘पापा क्या बात है’

Published Date :

Follow Us On :

Hero Pleasure Plus: बाजार में एक धांसू फैमिली स्कूटर है, इसमें 4.8 लीटर का फ्यूल टैंक मिलता है। यह स्कूटर सड़क पर 50 kmpl की शानदार माइलेज देता है। दरअसल, हम बात कर रहे हैं Hero Pleasure Plus की। इस न्यू जनरेशन स्कूटर में 110.9 cc का धाकड़ इंजन मिलता है। स्कूटर का वजन 106 kg का है।

स्कूटर में 8.70 Nm का पीक टॉर्क

हीरो के इस हाई स्पीड स्कूटर में 8.1 PS की पावर मिलती है। यह स्कूटर फंकी लुक्स के साथ डिजाइन किया गया है। इस स्कूटर में 8.70 Nm का पीक टॉर्क है, जो सड़क पर इसे तेज स्पीड देता है। Hero Pleasure Plus शुरुआती कीमत 72258 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में मिलता है। स्कूटर के आगे और पीछे दोनों टायरों पर ड्रम ब्रेक दिए गए हैं।

ये भी पढे़ : एक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80 के दशक वाली ये धांसू बाइक, अपनी खूबसूरती से लड़कों को बनाएगी दीवाना

डुअल टेक्सचर सीट और बैक रेस्ट

इस पावरफुल स्कूटर में स्टार्ट-स्टॉप बटन मिलता है। यह स्कूटर 5 वेरिएंट में ऑफर किया जा रहा है। स्कूटर का टॉप वेरिएंट 84558 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस पर मिल रहा है। यह स्कूटर डुअल टेक्सचर सीट और बैक रेस्ट के साथ आता है। स्कूटर में क्रोम मिरर और ब्लूटूथ कनेक्टिविटी जैसे एडवांस फीचर्स मिलते हैं।

9000 हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर खरीदें

खराब रास्तों पर स्मूथ राइड के लिए फ्रंट में लिंक टाइप फ्रोक और रियर में मोनोशॉक सस्पेंशन दिए गए हैं। Hero Pleasure Plus में साइड-स्टैंड इंडिकेटर के साथ एनालॉग इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है, जो इसके लुक्स को बढ़ाता है। आप स्कूटर को 9000   हजार रुपये डाउन पेमेंट देकर भी खरीद सकते हैं। इस लोन स्कीम में आपको 3 साल के लिए  9.7 फीसदी ब्याज दर के साथ   2703 रुपये प्रतिमाह देने होंगे। लोन की अधिक जानकारी के लिए आपको नजदीकी डीलरशिप पर जाना होगा।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you