ऑटोएक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80...

एक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80 के दशक वाली ये धांसू बाइक, अपनी खूबसूरती से लड़कों को बनाएगी दीवाना

-

होमऑटोएक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80 के दशक वाली ये धांसू बाइक, अपनी खूबसूरती से लड़कों को बनाएगी दीवाना

एक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80 के दशक वाली ये धांसू बाइक, अपनी खूबसूरती से लड़कों को बनाएगी दीवाना

Published Date :

Follow Us On :

Honda CD 100 : मौजुदा समय में देश में वाहन निर्माता कंपनियां एक से बढ़कर एक शानदार लुक में वाहनों को पेश कर रही है. लेकिन ये आपको जानकर हैरानी होगा कि न्यू जेनरेशन के लड़के और लड़कियां 80-90 में आई बाइक के लुक से इंस्पायर्ड हो रहे हैं. वे उस पुरानी मॉडल्स की मांग कर रहे हैं.जिस कारण अब कंपनी सालों पहले बंद हुए मॉडल को नए अंदाज में पेश कर रही है.

हाल ही में खबरें सामने आई थी कि होंडा अपनी सबसे लोकप्रिय बाइक CD100 को लॉन्च कर दिया है. आपको बता दें, शुरुआती दिनों में जब हीरो और होंडा दोनों साथ में बाइक बनाने थे तब इस बाइक (Hero Honda CD 100) को लॉन्च किया गया था. हालांकि, अब ये दोनों अलग अलग काम कर रही है जिस कारण होंडा ने इसे लॉन्च किया है. हालांकि, इसे फिलहाल इंडिया में लॉन्च नहीं किया गया है. कंपनी ने इस बाइक को चीन के बाजारों में Honda CG125 के नाम से लॉन्च किया है. ऐसे में चलिए आपको बताते हैं कि ये भारत में कब तक आयेगी.

Honda CD 100 : लोगों में थी काफी डिमांड

आपकी जानकारी के लिए बता दें, 80 के दशक में ये बाइक काफी पॉपुलर थी. आप इसकी लोकप्रियता का अंदाजा इस बात से लगा सकते हैं कि उस समय हर कोई इसे अपना बनाना चाहता था. क्योंकि ये कंपनी की सबसे किफायती बाइक होने के साथ बढ़िया परफार्मेंस देती थी. इतना ही नहीं ये काफी मजबूत भी थी. और यही कारण है कि आज भी इस आइकॉनिक बाइक की मांग है.

ये भी पढे़ : ₹60 हजार से भी कम कीमत में आता है ये इलेक्ट्रिक स्कूटर, फीचर्स और लुक देख दिल हो जायेगा खुश

कब तक आयेगी ये भारत में

आपकी जानकारी के लिए बता दें, इस अपकमिंग बाइक को Honda CD 100 के नाम से पेश किया जा सकता है. वहीं, भारत में इसके आने की बात करें तो आपको बता दें, इसे 2025 तक घरेलू बाजार में लॉन्च किया जायेगा. हालांकि इसको लेकर फिलहाल कंपनी की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you