भारतकेरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम...

केरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम दाम में घुमा रहा IRCTC,फ्लाइट से तय होगा सफर 

-

होमभारतकेरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम दाम में घुमा रहा IRCTC,फ्लाइट से तय होगा सफर 

केरल में मुन्नार,कोच्चि सहित इन प्राकृतिक जगहों पर कम दाम में घुमा रहा IRCTC,फ्लाइट से तय होगा सफर 

Published Date :

Follow Us On :

IRCTC Kerala Tour Package: अगर आप दक्षिण भारत के राज्यों में जाकर वहां की प्राकृतिक खूबसूरती और ऐतिहासिक पर्यटन स्थलों को देखना चाहते हैं तो आईआरसीटीसी आपके लिए एक के किफायती टूर पैकेज लेकर के आया है इस टूर पैकेज के तहत आपको कम खर्चे में आना-जाना रहना और खाना सब शामिल होगा. इस टूर पैकेज के बारे में आपको विस्तार से बताते हैं.

इस दिन यहां से शुरू होगा टूर 

दक्षिण भारत की यात्रा करने वाले इस टूर पैकेज की शुरुआत 11 जनवरी 2024 से लखनऊ से होगी. यह टूर 17 जनवरी तक चलेगा यानी आपको छह रात और 7 दिन तक टूर का आनंद उठा पाएंगे.आईआरसीटीसी के मुताबिक लखनऊ से इंडिगो फ्लाइट के द्वारा पहले पर्यटकों को चेन्नई ले जाया जाएगा. फिर उसके बाद वहां से कोच्चि ले जाया जाएगा.

ये भी पढ़ें: Property की रजिस्ट्री कराते समय रखें इन बातों का ख्याल, बच जायेंगे लाखों रुपए

इन स्थानों पर घूमने का मिलेगा मौका

इस टूर के तहत पर्यटकों को केरल की मशहूर पर्यटन स्थल मुन्नार,कोच्चि,थेक्कडी और कुमारकोम को घुमाया जाएगा. जहां 2 रात आपको कोच्चि में रुकने का मौका मिलेगा वहीं 2 रात मुन्ना में 1 रात केकड़ी में और 1 रात कुमार में रुकवाया जाएगा. टूर की बुकिंग को आप आईआरसीटीसी की ऑफिशल वेबसाइट पर जाकर कर सकते हैं.

टूर में आएगा ये खर्चा

इस टूर में आने वाले खर्च की बात करें तो अगर एक व्यक्ति बिना शेयरिंग के जाता है तो उसे 64300 देने होंगे. वहीं 2 लोग शेयरिंग में जाते हैं तो उन्हें प्रति व्यक्ति 46,000 रुपए देने होंगे और अगर 3 लोग शेयरिंग में जाते हैं तो प्रति व्यक्ति 43000 की बुकिंग करनी होगी. 5 साल से लेकर 11 साल के बच्चे का किराया अतिरिक्त लगेगा.

आपके लिए  – भारत से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Dushyant Raghav
Dushyant Raghavhttps://bloggistan.com
दुष्यंत राघव Bloggistan में बतौर Chief Sub Editor कार्यरत हैं. ये पिछले 5 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में सक्रिय हैं. इन्होंने उमर उजाला, पंजाब केसरी जैसे मीडिया संस्थानों में अपनी सेवाएं दी हैं. इन्हें राजनीति और टेक पर लिखना पसंद है. दुष्यंत ने अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से की है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you