ऑटो62 की माइलेज, 75 हजार कीमत, दादा से लेकर...

62 की माइलेज, 75 हजार कीमत, दादा से लेकर मम्मी तक सबके लिए बेस्ट है यह स्टाइलिश स्कूटर

-

होमऑटो62 की माइलेज, 75 हजार कीमत, दादा से लेकर मम्मी तक सबके लिए बेस्ट है यह स्टाइलिश स्कूटर

62 की माइलेज, 75 हजार कीमत, दादा से लेकर मम्मी तक सबके लिए बेस्ट है यह स्टाइलिश स्कूटर

Published Date :

Follow Us On :

TVS Scooty Zest: हमें घर के लिए ऐसा स्कूटर चाहिए जिसे घर के बुजुर्ग, महिलाएं और बच्चे समेत सभी सदस्य आसानी से चला सकें। इसका वजन कम हो और यह हाई माइलेज देता हो। ऐसा ही एक धांसू स्कूटर है TVS Scooty Zest. यह स्कूटर सड़क पर 62 kmpl  की माइलेज देता है। इसका कुल वजन केवल 103 kg का है।

स्कूटर में कंपनी चार डैशिंग कलर ऑफर कर रही है

TVS का यह बेहद स्टाइलिश स्कूटर है, जिसे न्यू जनरेशन को ध्यान में रखकर बनाया गया है। Scooty Zest बाजार में 73393 हजार रुपये एक्स शोरूम प्राइस में आता है। यह स्कूटर दो अलग-अलग वेरिएंट में आता है। इसका टॉप मॉडल 74320 हजार रुपये में आता है। स्कूटर में कंपनी चार डैशिंग कलर ऑफर कर रही है।

4.9 लीटर का फ्यूल टैंक

TVS Scooty Zest में 109.7 cc का धाकड़ bs6-2.0 इंजन मिलता है। इसमें फ्रंट और रियर दोनों टायरों में ड्रम ब्रेक मिलते हैं। यह ब्रेक स्कूटर के दोनों पहियों को कंट्रोल करने में मदद करती है। स्कूटर चलाने में बेहद स्मूथ है। इसमें 4.9 लीटर का फ्यूल टैंक दिया गया है। इसमें फुटपेग और साइड स्टैंड मिलते हैं।

ये भी पढे़ : Maruti Brezza लेने का बना रहे हैं प्लान तो ठहर जाइए! ₹1.95 लाख में खरीदें 25Kmpl माइलेज वाली ये कार

एयर कूल्ड इंजन

टीवीएस का यह दमदार स्कूटर सड़क पर 7.81 PS की पावर देता है। स्कूटर में 8.8 Nm की पीक टॉर्क मिलती है। यह स्कूटर एयर कूल्ड इंजन के साथ आता है, जो लॉन्ग रूट के लिए बेस्ट हैं। इसमें आरामदायक सिंगल सीट और हैवी सस्पेंशर दिए गए हैं। स्कूटर में 3डी emblems और बेज इंटीरियर पैनलिंग मिलती है, जो इसके लुक्स का बढ़ाती है।

19 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज

यह हाई एंड स्कूटर अलॉय व्हील के साथ आता है। इसमें डुअल-टोन सीट कवर, एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट्स (डीआरएल) और एक अंडरसीट लाइट दी गई है। स्कूटर में बड़ा हैंडलबार और लाइट मिलती है। इसमें एप्रन पर स्टोरेज कम्पार्टमेंट, 19 लीटर की अंडरसीट स्टोरेज मिलती है। बाजार में यह स्कूटर Honda Activa 6G और Hero Pleasure Plus सेगमेंट स्कूटर को टक्कर देता है।

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you