खेलWorld Cup 2023 IND vs ENG: 230 रनों के...

World Cup 2023 IND vs ENG: 230 रनों के अंदर सिमटी भारत, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

-

होमखेलWorld Cup 2023 IND vs ENG: 230 रनों के अंदर सिमटी भारत, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

World Cup 2023 IND vs ENG: 230 रनों के अंदर सिमटी भारत, जानें पहले इनिंग का पूरा हाल

Published Date :

Follow Us On :

World Cup 2023 IND vs ENG: भारत और इंग्लैंड के बीच आज विश्वकप का अहम मुकाबला चल रहा है. ये मुकाबला भारत के लिए अहम है. दरअसल भारत आज का मुकाबला जीत अंकतालिका में नंबर की पोजीशन पर जा सकती है. साथ ही वह सेमीफाइनल के लिए दावा भी ठोक सकती है. वहीं इस मुकाबले में इंग्लैंड ने टॉस जीत पहले गेंदबाजी करने का निर्णय लिया है. भारत ने पिछला मुकाबला बेहद शानदार तरीके से जीता था ऐसे में भारत बिना किसी बदलाव के खेल रही है. वहीं. इंग्लैंड ने भी अपने प्लेइंग इलेवन में कुछ खास बदलाव नहीं किया है.

ये भी पढे़ :World Cup 2023: इस खिलाड़ी ने बीच मैदान रोहित को लगाई लताड़, हिटमैन भी दिखें गुस्से में, वीडियो वायरल

भारत की कैसी रही पारी

पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद खराब रहीं टीम ने 50 रनो के अंदर अपने 3 बड़ेबल्लेबाज की दिए थे. इसमें शुभमन गिल, विराट कोहली और श्रेयस अय्यर का नाम है. गिल ने बस 9 रन बनाए वहीं कोहली शून्य पर लौटे और अय्यर ने बस 4 रन बनाए. हालाकि विराट और राहुल ने पारी को संभालने की कोशिश की. राहुल ने इस मुकाबले में 39 रनो का योगदान दिया. वहीं रोहित ने इस मुकाबले में शानदार पारी खेली रोहित ने टीम को संभालते हुए 101 गेंदों में 87 रनो की अहम पारी खेली. वहीं सूर्य ने भी इस मुकाबले में 49 रनो का अहम योगदान दिया.

खबर में अपडेशन जारी है.

आपके लिए –खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Syed Alamdar Hussain Rizvi
Syed Alamdar Hussain Rizvihttps://www.bloggistan.com/
सय्यद अलमदार हुसैन रिज़वी Bloggistan में बतौर स्पोर्ट्स कंटेंट राइटर कार्यरत हैं. इन्हें पॉलिटिक्स, स्पोर्ट्स और ट्रेडिंग चीजों पर लिखना पसंद है. स्पोर्ट्स पर मज़बूत पकड़ है. इन्होंने विभिन्न न्यू मीडिया संस्थानों में कार्य किया है. सय्यद बतौर कंटेंट राइटर Yuva Katta Hindi से भी जुड़े थे. सय्यद को पत्रकारिता में 1 साल का अनुभव है. अभी माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय में अध्यन जारी हैं.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you