ऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें हाइटेक फीचर्स...

₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें हाइटेक फीचर्स वाला ये Electric Scooter, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

-

होमऑटो₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें हाइटेक फीचर्स वाला ये Electric Scooter, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

₹21 हजार के बंपर छूट पर खरीदें हाइटेक फीचर्स वाला ये Electric Scooter, लुक देख मन हो जायेगा गदगद

Published Date :

Follow Us On :

Komaki LY Electric Scooter : यदि आपका भी बजट 1.5 लाख रुपए से कम है और एक बढ़िया माइलेज देने वाला इलेक्ट्रिक स्कूटर ढूंढ रहे हैं तो यह खबर आपके लिए काम का हो सकता है. हम आपके लिए Komaki LY Electric Scooter लेकर आए हैं, जिसमें शानदार माइलेज के साथ-साथ जबरदस्त फीचर्स भी देखने को मिलते हैं. ऐसे में चलिए इसके बारे में डिटेल से जानते हैं….

Komaki LY Electric Scooter : फीचर्स

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर में एक से बढ़कर एक एडवांस्ड फीचर्स देखने को मिलता हैं. इसमें डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल, एंटी थेफ्ट अलार्म, डिजिटल स्पीडोमीटर, डिजिटल ट्रिपमीटर, लो बैटरी इंडिकेटर आदि देखने को मिलता है. इसके अलावा स्कूटर में स्मार्ट बीएमएस, मल्टीपल सेंसर, वायरलेस अपडेटेबल फीचर्स, VIVID स्मार्ट डैश और सुपीरियर सस्पेंशन आदि दिया गया है. वहीं, इसका लुक इतना शानदार है कि देखते ही मन गदगद हो जायेगा.

ये भी पढे़ : एक बार फिर से भौकाल मचाने आ रही 80 के दशक वाली ये धांसू बाइक, अपनी खूबसूरती से लड़कों को बनाएगी दीवाना

बैटरी पैक और रेंज

Komaki LY इलेक्ट्रिक स्कूटर सिंगल और ड्यूल बैटरी के साथ आता है. सिंगल बैटरी वाले स्कूटर एक बार फुल चार्ज करने पर 80 से 85 किलोमीटर की दूरी तय किया जा सकता है. जबकि, इसका ड्यूल बैटरी पैक 160 से 200 किलोमीटर का माइलेज देता है. स्कूटर को फुल चार्ज करने में करीब 4 घंटा 55 मिनट घंटे का समय लगता है. वहीं, 0 से 90 फीसदी तक चार्ज करने में 4 घंटा लगता हैं. इसके अलावा इसमें एलईडी हेड लाइट्स, एलईडी टेल लाइट्स और टर्न सिग्नल लैंप आदि दिया गया है.

21 हजार रुपए की छूट पर खरीदें इसे

इसके ड्यूल बैटरी वाले स्कूटर को खरीदने के लिए 1,34,999 रुपए के बजाय 1,13,999 खर्च करना होगा. यानी कि अभी इस स्कूटर को खरीदने पर आपको 21 हजार रुपए तक का छूट मिलेगा. वहीं, इसका टॉप स्पीड 55 से 60 किलोमीटर का है.

आपके लिए  – ऑटो से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Komal Singh
Komal Singhhttps://bloggistan.com
कोमल कुमारी पिछले 2 साल से डिजिटल मीडिया में काम कर रही हैं और मौजुदा समय में ये Bloggistan में कंटेंट राइटर है. इन्हें ऑटोमोबाइल के क्षेत्र में विशेष रुचि है. इन्होंने माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय से बैचलर की डिग्री हासिल किया है.

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you